आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी भारत की सुपरहिट फिल्म Bahubali, इंटरनेट पर छाईं शूट की Unseen तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Apr 2020, 06:21 PM IST
आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी भारत की सुपरहिट फिल्म Bahubali, इंटरनेट पर छाईं शूट की Unseen तस्वीरें
Bahubali the conclusion unseen photos

  • फिल्म 'बाहुबली द कंक्लूजन ' (Bahubali the conclusion ) के रिलीज़ हुए आज पूरे तीन साल
  • बॉक्स ऑफिस पर की थी तबाड़ तोड़ कमाई
  • सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की छाई अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली। देशभर में महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के काले बादल छाए हुए हैं। बीमारी पर नियंत्रण पाने के लिए पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी किया गया है। कोविड-19 का असर सिनेमाजगत पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। इन दिनों सिनेमाघरों में अब कोई फिल्म रिलीज़ नहीं होगी और न ही फिल्‍मों की शूटिंग हो रही है। आज 28 अप्रैल है लेकिन इसी दिन ठीक तीन साल पहले यानी की 28 अप्रैल 2017 के दिन भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म रिलीज हुई थी।

Bahubali Unseen Photos

आज से तीन साल पहले निर्देशक एस एस राजामौली ने 'बाहुबली द कंक्लूजन' ( Bahubali Director S S Rajamoli ) बनाई थी। जिसमें दर्शकों को सबसे बड़ा जवाब मिला कि आखिर क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मारा। इस फिल्म के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक सभी रिकॉर्ड टूटने शुरू हो गए थे। सोशल मीडिया से लेकर हर अखबार पर बस 'बाहुबली' ही छाई रहती थी। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म ने अपनी सफलता का बिगुल बजाया।

Bahubali Unseen Photos

हम सब निर्देशक एस एस राजामौली द्वारा बनाई गई बाहुबली और बाहुबली द कंक्लूजन ( Bahubali 2 unseen Photos ) दोनों ही देख चुके हैं लेकिन आज इस खास मौके पर आप फिल्म की कुछ ऐसी तस्वीरें देखेंगे। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं। कैसे शूटिंग के सेट पर ये कलाकार काम के साथ मस्ती किया भी करते थे।

Bahubali Unseen Photos

'बाहुबली: द कंक्लूजन' ( Bahubali Box office Collection ) की कुल कमाई के बारें में बात करें तो बताया जाता है कि फिल्म ने 2000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। लेकिन फिल्म के ट्रेड एनॉलिस्ट तरण आदर्श ( Taran Adarsh ) ने इसके हिन्दी वर्जन की कमाई का जिक्र करते हुए बताया है कि इस फिल्म ने दूसरे दिन 50 करोड़, तीसरे दिन 100 करोड़, चौथे दिन 150 करोड़, छठे दिन 200 करोड़, आठवें दिन 250 करोड़, 10वें दिन 300, 12वें 350 करोड़, 15वें दिन 400 करोड़, 20वें दिन 450 करोड़, 24वें दिन 475 और 34वें दिन इस कालजयी फिल्म ने 500 करोड़ रुपये की कमाई करने का आंकड़ा पार कर दिया था।

Bahubali Unseen Photos
Show More