scriptBox Office: महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ने सिर्फ दस दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड | box office collection of mahesh babu film bharat ane nenu | Patrika News

Box Office: महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ने सिर्फ दस दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

Published: May 02, 2018 05:20:28 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

ये फिल्म महेश बाबू के कॅरियर की सबसे बड़ी वीकेंड कलेक्शन वाली फिल्म है।

mahesh babu

mahesh babu

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ‘भरत अने नेनु’ ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। अब तक इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से 161 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। ये कलेक्शन सिर्फ दस दिनों के भीतर ही हासिल की गई है।

कोर्टाला शिव के निर्देशन में बनी ‘भरत आने नेनु’ एक पॉलीटिकल थ्रिलर है जिसमें महेश बाबू और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। कियारा इससे पहले एम एस धोनी और मशीन फेम में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से 130 करोड़ और ओवरसीज से 30 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। महेश की ये फिल्म अमेरिका में 3.5 मिलियन डॉलर कमाई करने के करीब है। वहीं इसकी धड़धड़ कमाई को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इस हफ्ते ये 200 करोड़ के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन तक पहुंच जायेगी। वहीं इस फिल्म के निर्देशक इसे हिंदी सहित कुछ और भारतीय भाषाओं में डब करने की योजना बना रहे हैं। जल्दी ही कई और भाषाओं में महेश की इस फिल्मों को देखा जा सकेगा।

mahesh babu

पहले दिन की कमाई:
फिल्म को पहले दिन ही अमेरिका से 13 करोड़ 72 लाख रूपये और ऑस्ट्रेलिया से एक करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई हुई है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ 52 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। आपको बता दें कि महेश की फिल्म ने पहले ही दिन राम चरण स्टारर फिल्म रंगस्थलम के 25 करोड़ रूपये और पवन कल्याण की फिल्म अज्ञातवासी के 24 करोड़ रूपये के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। ये फिल्म महेश बाबू के कॅरियर की सबसे बड़ी वीकेंड कलेक्शन वाली फिल्म है।

mahesh babu

युवा मुख्यमंत्री की कहानी है:
फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म युवा मुख्यमंत्री की कहानी है, जो अपने पिता के निधन के बाद उनकी कुर्सी संभालता है। ये फिल्म करीब 75 करोड़ रूपये में बनी है। इस फिल्म के एक गाने से फरहान अख्तर ने तेलुगू में अपना सिंगिंग डेब्यू किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो