script‘कॉमिकस्तान सेमा कॉमेडी पा’ का ट्रेलर हुआ आउट, Amazon Prime Video ने लॉन्च किया पहला तमिल कॉमेडी शो | 'Comicstan Sema Comedy Pa' Trailer Out On Amazon Prime Video | Patrika News

‘कॉमिकस्तान सेमा कॉमेडी पा’ का ट्रेलर हुआ आउट, Amazon Prime Video ने लॉन्च किया पहला तमिल कॉमेडी शो

Published: Sep 05, 2020 04:06:51 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अमेजन प्राइम वीडियो पर आज तमिल कॉमेडी ‘कॉमिकस्तान सेमा कॉमेडी पा’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इसी के साथ अमेजन प्राइम वीडियो ने तमिल कंटेंट की भी शुरूआत भी कर ली है। 11 सितंबर को 200 देशों के साथ कई क्षेत्रों में शो को लॉन्च किया जाएगा।

'Comicstan Sema Comedy Pa' Trailer Out On Amazon Prime Video

‘Comicstan Sema Comedy Pa’ Trailer Out On Amazon Prime Video

नई दिल्ली। ‘कॉमिकस्तान सेमा कॉमेडी पा’ का ट्रेलर आज अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च कर दिया गया है। यह अमेजन के ऑरिजनल शो ‘कॉमिकस्तान’ का तमिल वर्जन है। इसी के साथ अमेजन प्राइम वीडियो ने तमिल भाषा के कंटेंट की शुरूआत कर ली है। इस सीरीज़ में प्रवीण कुमार, कार्तिक कुमार और राजमोहन अरूमुगम प्रतिभागी की कॉमेडी को जज करते हुए नज़र आएंगे। प्रतियोगिता गेम में राजा और रानी बनने के लिए एक-दूसरे से जंग लडेंगे। इस सीरीज़ के निर्माता ओनली मच लाउडर है।

https://youtu.be/7hM_LmCnBH8

तमिल कॉमेडी शो कॉमिकस्तान के ट्रेलर में कई कंटेस्टेंट स्टैण्ड अप कॉमेडी के लिए शो का हिस्सा बने हैं। जिसमें लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी फनी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में कॉमेडी करते हुए युवाओं को देख तीनों जज का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया है। शो को विदुललेखा रमन और मर्विन रोज़ारियो होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो 200 देशों के कई क्षेत्रों में अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करेगी। यह 11 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

शो कॉमिकस्तान के पहले दो सीज़न को अपार सफलता प्राप्त हुई थी। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। शो में यंगस्टर्स ने अपनी दमदार कॉमेडी स्क्रिप्ट से सबका दिल जीत लिया था। शो ने भी कई प्रतिशाली विजेताओं को लॉन्च कर उन्हें एक अच्छा प्लेटफॉर्म भी दिया। जिसके बाद से शो एक स्प्रिंग बोर्ड बन गया है। दर्शक भी इस नए सीज़न के लिए काफी उत्साहित हैं। जिससे ध्यान देते हुए शो के टीम ने संस्कृति का पूरी तरह ध्यान रखा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो