scriptप्रिया प्रकाश के बाद अब इस लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, प्रपोज करने का अनोखा तरीका | daksha nagarkar reaction viral video, become internet sensation | Patrika News

प्रिया प्रकाश के बाद अब इस लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, प्रपोज करने का अनोखा तरीका

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2018 06:53:02 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर इस सीन को शेयर किया जा रहा है

daksha nagarkar

daksha nagarkar

वर्ष 2018 में प्रिया प्रकाश वारियर Priya Prakash Varrier इंटरनेट सनसनी बन गई। वह इस वर्ष की सबसे चर्चित सोशल मीडिया सेलेब हैं। बता दें कि सिर्फ एक सीन की वजह से वह रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई थीं बता दें कि इसी साल फरवरी में प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

यह सीन उनकी मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) के गाना का था। यह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। अब ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रिया प्रकाश के बाद अब इस वीडियो में दिख रही लड़की इंटरनेट सेंशेसन बन गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

daksha nagarkar

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना:
यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में नजर आ रही लड़की एक अभिनेत्री है और इनका नाम दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही दक्षा की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

फिल्म का सीन:
बता दें कि दक्षा का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो तेलुगू फिल्म हुशहारू (Hushaaru) का है। इस फिल्म में दक्षा ने गीता का किरदार निभाया है। यह सीन इसी फिल्म का है। सीन में हीरो अनोखे तरीके से एक्ट्रेस को प्रपोज करता है।

daksha nagarkar
प्रपोज करने का अनोखा तरीका:
वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का, लड़की को एक किताब देता है। लड़की जैसे ही किताब को पलटाती है तो उसमें क्रिएटिव तरह से आई लव यू लिखा रहता है। इसके बाद जैसे ही लड़की, लड़के की तरफ देखती है तो वह उसे किस कर लेता है। लड़की का वो रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा सीन:
बता दें कि इस फिल्म में स्कूल लाइफ दिखाई गई है। इस सीन के बाद साउथ इंडिया के साथ-साथ नॉर्थ इंडिया में भी यह एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर इस सीन को शेयर किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो