scriptशादी में दुल्हन के साथ ठुमके लगा रही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, पलक झपकते वीडियो हुआ VIRAL | dancer sapna chaudhary latest dance video in shaadi viral | Patrika News

शादी में दुल्हन के साथ ठुमके लगा रही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, पलक झपकते वीडियो हुआ VIRAL

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2018 09:32:50 am

Submitted by:

Riya Jain

ये वीडियो शादी का है जिसके एक फंक्शन में सपना चौधरी पहुंची।

dance

sapna

देश की टॅाप डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। हरियाणा के छोटे से कसबे से मशहूर हुई सपना को आज हर कोई जानता है। सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॅास में आने के बाद से तो सपना और मशहूर हो गईं। सपना चौधरी अब न सिर्फ हरियाणवी बल्कि पंजाबी और हिंदी गाने भी कर चुकी है। हाल में उन्होंने WWE पहलवान द ग्रेट खली के साथ जमकर हंगामा मचाया था और सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

 

dancer-sapna-chaudhary-latest-dance-video-in-shaadi-viral

ये वीडियो शादी का है जिसके एक फंक्शन में सपना चौधरी पहुंची। वहां उन्होंने दुल्हन के साथ जमकर ठुमके लगाए। उनको देख बाकी सभी जनता भी उनकी ताल पर नांचने लगी।

 

dancer-sapna-chaudhary-latest-dance-video-in-shaadi-viral
गौरतलब है कि जल्द ही सपना बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है।
dancer-sapna-chaudhary-latest-dance-video-in-shaadi-viral

इससे पहले सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। हालांकि ये फिल्में बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो