scriptसपना चौधरी हुईं घायल, सिर से बह रहा खून…वीडियो हो रहा वायरल | dancer Sapna choudhary shooting got injured video leak | Patrika News

सपना चौधरी हुईं घायल, सिर से बह रहा खून…वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 04, 2018 12:22:53 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में सपना चौधरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दें उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें चोट आई है।

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने जब से ‘बिग बॅास 12’ रिएलिटी शो में हिस्सा लिया है, तभी से उनकी पूरे भारत में चर्चा होने लगी हैं। आज सपना किसी भी बड़ी अभिनेत्री से पॅापुलेरिटी में कम नहीं हैं। उन्होंने हरियाणवी ही नहीं बल्कि बॅालीवुड और पंजाबी एल्बम्स में भी काम किया है। हर महीने सपना अपनी एक नई एल्बम लेकर हाजिर होती हैं। लेकिन हाल में सपना चौधरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दें उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें चोट आई है।

dancer-sapna-choudhary-shooting-got-injured-video-leak

घबराइए मत, ये चोट उन्हें असल में नहीं आई है। ये वीडियो, शूटिंग के दौरान का है। इस सीन में सपना चोट लगने वाला कोई सीन कर रही थीं। देखने से लग रहा है कि ये वीडियो उनकी कोई आने वाली एल्बम का गाना है।

dancer-sapna-choudhary-shooting-got-injured-video-leak

लेकिन वीडियो में जिस तरह एक्टिंग की जा रही है और बैग्राउंड में गाने चल रहे है उससे तो ऐसा लग रहा है मानो सपना को वाकई में चोट लग गई है।

dancer-sapna-choudhary-shooting-got-injured-video-leak

गौरतलब है कि सपना जल्द ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली हैं। सभी को बस अब उनके एक्टिंग डेब्यू का इंतजार है। और इस वीडियो से तो सपना ने अपनी एक्टिंग का परिचय भी दे दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो