scriptDrishyam एक्टर ने किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म? यौन शोषण के भी लगे आरोप | Drishyam Actor Koottickal Jayachandran register fir Accused Of Sexually Assaulting four year girl | Patrika News
टॉलीवुड

Drishyam एक्टर ने किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म? यौन शोषण के भी लगे आरोप

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran: ‘दृश्यम’ एक्टर के खिलाफ केरल पुलिस ने FIR दर्ज की है। एक्टर पर 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के गंभीर आरोप लग रहे हैं।

मुंबईJun 11, 2024 / 10:57 am

Priyanka Dagar

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran: फिल्मी जगत से बड़ी खबर आ रही है। ‘दृश्यम’ एक्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने महज 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि मलयालम एक्टर और मिमिक्री स्टार कूटिकल जयचंद्रन (Koottickal Jayachandran) हैं। कूटिकल जयचंद्रन साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं और वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उनके खिलाफ दुष्कर्म के आरोप से पूरे साउथ इंडस्ट्री में तहलका मच गया है।

द्दश्यम एक्टर कूटिकल जयचंद्रन पर लगा दुष्कर्म का आरोप (Drishyam Actor Koottickal Jayachandran)

एक्टर कूटिकल जयचंद्रन के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की गई है। जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक, मलयालम एक्टर के खिलाफ 4 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस मामले में नाबालिग की मां ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है।
यह भी पढ़ें

शत्रुघ्न सिन्हा का बेटी सोनाक्षी- जहीर इकबाल की शादी पर आया रिएक्शन, बोले- मैं शादी में डांस करूंगा…

Drishyam Actor Koottickal Jayachandran
पुलिस शिकायत में बच्ची की मां ने एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा, “एक्टर ने परिवार के बीच अंदरूनी विवाद का फायदा उठाकर मेरी बेटी का यौन शोषण किया है।” बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने घर जाकर बच्ची का बयान भी दर्ज किया है। एक्टर को फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया है और पुलिस ने एक ऑफिशियल बयान जारी कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Drishyam एक्टर ने किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म? यौन शोषण के भी लगे आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो