ड्रग्स मामले में अब टॉलीवुड पर शिकंजा, NCB ने 20 साल की इस एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Jan 2021, 10:00 PM IST
ड्रग्स मामले में अब टॉलीवुड पर शिकंजा, NCB ने 20 साल की इस एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

  • ड्रग मामले में एनसीबी की जांच का दायरा बढ़ा
  • मीरा रोड के एक होटल से एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच का दायरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पूछताछ की। वहीं कई लोगों को गिरफ्तार भी किया। अब टॉलीवुड पर भी एनसीबी का शिकंजा कस चुका है। 3 जनवरी को एनसीबी ने मीरा रोड़ पर एक होटल में छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने एक एक्ट्रेस को पकड़ा। टॉलीवुड एक्ट्रेस के पास से एनसीबी की टीम ने एमडी ड्रग्स (Mephedrine Drug) बरामद किए।

करोड़पति बनी डॉ नेहा शाह अमिताभ बच्चन को फ्लर्ट करती आई नजर, गाने लगी जिसका मुझे था इंतजार....

इस सिलसिले में एनसीबी होटल के मालिक और स्टाफ से भी पूछताछ करेगी। एक्ट्रेस के अलावा 27 साल ड्रग पेडलर चांद मोहम्मद (Drug peddler Chand Mohammad) को भी अरेस्ट किया गया है। खबरों के मुताबिक, चांद मोहम्मद ने पूछताछ के दौरान ड्रग के मास्टरमाइंड सईद (उम्र 25) के बारे में बताया कि वह मीरा रॉड के एक होटल में छुपा हुआ है और वहीं से अपना धंधा चला रहा है। जिसके बाद एनसीबी की टीम ने होटल में छापेमारी की। लेकिन सईद वहां से फरार हो गया। सईद के साथ कमरे में रुकी हुई एक्ट्रेस को एनसीबी ने हिरासत में लिया।

Kangana ने फिर Diljit Dosanjh पर किया हमला, बोलीं- 'किसानों को सड़क पर बिठाकर, विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं'

जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय एक्ट्रेस सईद के साथ 1 जनवरी से होटल में रुकी हुई थी। एनसीही को शक है कि सईद MD ड्रग की सप्लाई के लिए एक्ट्रेस का इस्तेमाल कर रहा था। बता दें कि ड्रग मामले में एनसीबी अब तक बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष ड्रग्स मामले को लेकर जेल भी जा चुके हैं। हालांकि एक दिन बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी।