script

मशहूर एक्ट्रेस मनीषा की मौत, गम में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

Published: May 20, 2018 03:40:15 pm

मशहूर एक्ट्रेस मनीषा राय की उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई…

Manisha Rai

Manisha Rai

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा राय की उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। मनीषा के शव का पोस्टमार्टम किया गया है। उनकी उम्र 45 साल बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि वाराणसी निवासी मनीषा राय भोजपुरी फिल्मों मशहूर एक्ट्रेस थीं। वह एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अपने सहयोगी संजीव मिश्र के साथ बाइक पर सवार होकर मनियर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि बाइक बासडीह से आगे छितौनी के पास पहुंची ही थी कि बलिया की ओर जा रही कार ने सामने से टक्कर मार दी। इसमें अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चालक घायल हो गया। चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया।

फिल्म’कोहबर’ के लिए मशहूर हैं मनीषा
मनीषा राय को भोजपुरी की महशूर शॉर्ट फिल्म ‘कोहबर’ के लिए याद किया जाता है। इस फिल्म की काफी सराहना हुई थी। इसी टाइटल से फीचर फिल्म भी बनाने की तौयारी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से शूटिंग के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत होनी थी। बलिया के ही मनियर गांव में फिल्म की शूटिंग हो रही थी। लेकिन उससे पहले ही ये हादसा हो गया। मनीषा के निधन की खबर मिलने से भोजपुरी सिनेमा जगत स्तब्ध है। कई सितारों ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना ग्रस्त बाइक व कार को कब्जे में ले लिया और मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को पुलिस ने हादसे की सूचना दे दी है। हादसे की जानकारी होने के बाद भोजपुरी फिल्मों से जुडे़ अन्य स्थानीय कलाकारों ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो