फिल्म ’आचार्य’ का टीजर रिलीज, 3 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज, इस दिन होगी रिलीज

By: पवन राणा
| Published: 29 Jan 2021, 11:58 PM IST
फिल्म ’आचार्य’ का टीजर रिलीज, 3 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज, इस दिन होगी रिलीज
Acharya Teaser

  • चिरंजीवी और रामचरण की फिल्म ’आचार्य’ का टीजर रिलीज
  • चिरंजीवी ने बताया- 13 मई को विश्वभर में होगी रिलीज
  • काजल अग्रवाल होंगी लीड एक्ट्रेस

मुंबई। साउथ की मूवी ’मास्टर’ के बाद एक और मूवी ने फैंस को क्रेजी कर दिया है। इस नई फिल्म का नाम है ’आचार्य’ ( Acharya Movie ) । इसका टीजर शुक्रवार को जारी किया गया। फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि इस टीजर को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसकी वजह इस मूवी में साउथ के बड़े स्टार चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) और उनके बेटे राम चरण ( Ram Charan ) का एक साथ स्क्रीन शेयर करना बताया जा रहा है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में काजल अग्रवाल नजर आएंगी, जो हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : कन्फर्मः कपिल शर्मा शो होने जा रहा बंद, कपिल ने खुश होकर बताई असली वजह

13 मई को रिलीज

चिरंजीवी, राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत ’आचार्य’ के निर्देशक कोरताला शिव हैं। राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में संगीत दिया है मणि शर्मा ने। चिरंजीवी के ट्विट के अनुसार, ’आचार्य’ को दुनियाभर में 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

पिता के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर

गौरतलब है कि चिरंजीवी के बेटे, राम चरण को अपने अभिनय की शुरुआत किए 13 साल हो चुके हैं। आज, वे एक बोनाफाइड सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिनेमाघरों में भारी भीड़ के लिए जाना जाता है। लेकिन अभी तक उनका एक सपना अधूरा है। अब, राम जल्द ही अपनी अगली मेगा बजट फिल्म 'आचार्य' में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सपना देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

 

'कैमियो नहीं, मेरे लिए एक पूर्ण भूमिका'

इसी के बारे में बात करते हुए, राम चरण कहते हैं, ’मेरे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि मैं अपने पिता के साथ एक ही स्क्रीन शेयर कर सकूं। इसके अलावा, यह एक कैमियो नहीं है, बल्कि मेरे लिए एक पूर्ण भूमिका है। मैं डायरेक्टर कोराताला शिव को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ।’ कोराताला शिवा कहते हैं, ’मैं ’आचार्य’ में सिधा की भूमिका निभाने के लिए किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकता था। यह भूमिका तथा प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही कास्टिंग है।’ आचार्य में, मणि शर्मा-चिरंजीवी का कॉम्बो भी एक बार फिर से देखने को मिलेगा।