इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने फिल्म के ​बदले दिया ऐसा आॅफर?

Bhup Singh

Publish: Aug, 11 2017 11:00:00 (IST)

Tollywood
इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने फिल्म के ​बदले दिया ऐसा आॅफर?

19 साल की एक कोरियोग्राफर ने फिल्म के डायरेक्टर अप्पा पवार पर मोलेस्टेशन यानी छेड़खानी का आरोप लगाया है....

बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड इससे पहले भी कई बार कई अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है...और वे टीवी या मीडिया के माध्यम से अपनी बात लोगों के सामने रख चुकी हैं। हाल में एक कास्टिंग काउच का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, 19 साल की एक कोरियोग्राफर ने फिल्म के डायरेक्टर अप्पा पवार पर मोलेस्टेशन यानी छेड़खानी का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि डायरेक्टर ने उन पर काम देने के बदले यौन संबंध बनाने का दवाब डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना महाराष्ट्र के केलवाड़ी की है। पुलिस ने इस मामले में डायरेक्टर के खिलाफ मोलेस्टेशन का मामला दर्ज केस की छानबीन शुरू कर दी है। 19 वर्षीय कोरियाग्राफर को कहना है कि उसे 4 अगस्त को पता चला कि डायरेक्टर अप्पा पवार को नए चेहरे की तलाश है, जब मैंने उनसे बात की तो उन्होंने मुझे अपने आॅफिस में मिलने के लिए बुलाया। जब मैं आॅफिस पहुंची तो वहां पहले से डायरेक्टर अप्पा पवार और दो प्रोड्यूसर मौजूद थे।

कोरियोग्राफर की जुबानी, 'हुआ यूं कि मुझे 6 अगस्त को दोबारा आॅफिस में मिलने बुलाया गया और कहा गया कि आपको फिल्म में सेकेंड लीड रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। मुझे बताया कि इस रोल के लिए मुझे कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। इसके बाद अप्पा ने मुझे अकेले अपने कमरे में बुलाया और मुझे फिल्म में लीड रोल ऑफर किया इसके बदले उसने मेरे सामने यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा। पीड़िता का कहना है कि ऐसा प्रस्ताव सुनते मैं रो पड़ी। मैं फेमस होना चाहती थी, लेकिन इस तरह इज्जत आबरू लूटाकर नहीं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस द्वारा उजागर किया गया यह मामला कहा तक सही हैं और इस मामले में डायरेक्टर के खिलाफ कुछ कार्यवाही होती या नहीं। वैसे इससे पहले भी बॉलीवुड में ऐसे कई मामले में प्रकाश में आ चुके हैं लेकिन आज तक किसी पर भी कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो स्टारडम के चक्कर में और कई मॉडल-एक्ट्रेस फंस सकती हैं और इससे पहले फंसी भी है।

1
Ad Block is Banned