scriptदुष्कर्म के आरोप से घिरे फिल्म डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस पर जमकर भड़के | Patrika News
टॉलीवुड

दुष्कर्म के आरोप से घिरे फिल्म डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस पर जमकर भड़के

फेमस फिल्म डायरेक्टर उमर लुलु खुद पर लगे गंभीर आरोपों पर अपनी बात रखी है। लुलु ने एक्ट्रेस पर जमकर भड़ास निकाली है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

मुंबईMay 30, 2024 / 08:42 am

Prateek Pandey

Omar Lulu

Omar Lulu

एक एक्ट्रेस की शिकायत के बाद डायरेक्टर लुलु पर दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। इसके बाद डायरेक्टर ने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

एफआईआर हुई है दर्ज

मलयालम मूवी डायरेक्टर उमर लुलु गंभीर मुसीबत में घिरे हुए हैं। वो अपनी रोमांटिक कॉमेडी मूवी ‘ओरु अदार लव’ (2019) के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनके खिलाफ केरल की पुलिस ने एक एक्ट्रेस के दुष्कर्म करने के मामले को लेकर मामला दर्ज किया है। जानकारी सामने आई है कि एक एक्ट्रेस की शिकायत पर डायरेक्टर के ऊपर एफआईआर करने के बाद जांच शुरू की गई है। अब लुलु ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।
यह भी पढ़ें

बॉस की बेटी पर हारे दिल, मिस इंडिया से की शादी, जानें कौन है ये फेमस एक्टर

जमकर बरसे लुलु

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उमर ने कहा, ‘इस लड़की से मेरी लंबे समय से दोस्ती थी। वह कई यात्राओं पर मेरे साथ रहीं। हालांकि अब दोस्ती में दरार आई और हम पिछले छह महीने से एक दूसरे से संपर्क में नहीं हैं। अब जब मैंने अपनी नई फिल्म शुरू की तो वो ऐसी शिकायत लेकर आई हैं। इसके पीछे की वजह फिल्म में मौका न दिए जाने का गुस्सा हो सकता है या हो सकता है कि यह पैसे ऐंठने और ब्लैकमेल के प्रयास का हिस्सा हो।’

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / दुष्कर्म के आरोप से घिरे फिल्म डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस पर जमकर भड़के

ट्रेंडिंग वीडियो