scriptइस फिल्म डायरेक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- रेप को लीगल करे सरकार, पड़ रहीं हैं गालियां | Filmmaker Daniel Shravan say Government should legalize rape | Patrika News

इस फिल्म डायरेक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- रेप को लीगल करे सरकार, पड़ रहीं हैं गालियां

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 06:40:47 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

डायरेक्टर ने कहा- महिलाओं को 100 नंबर मिलाकर पुलिस को मदद के लिए बुलाने की बजाए रेपिस्ट्स के साथ सहयोग करना चाहिए ताकि वे उनकी हत्या ना करें

filmmaker_daniel_shravan_say_government_should_legalize_rape.jpg
नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर(Hyderabad vet rape-murder) के साथ हुए गैंगरेप के बाद जिंदा जला देने के मामले ने पूरे देश को तोड़ कर रख दिया । ये मामला सड़क से लेकर संसद तक में गूंज रहा है। लोग आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। रेपिस्ट्स के खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनाने की बात कर रहे हैं। वहीं साउथ का थर्ड ग्रेड फिल्ममेकर डेनियल श्रवण(Filmmaker Daniel Shravan) ने इस मामले को लेकर बहुत ही शर्मनाक पोस्ट लिखा है।
पोस्ट में लिखी बहुत ही बेशर्म बात

डेनियल श्रवण (Filmmaker Daniel Shravan) ने अपने फेसबुक पर लिखास “लड़कियों को 100 डायल करने की जगह लिखा है- 100 डायल करने की जगह अपने पर्स में कंडोम रखें। कंडोम का प्रयोग कर खुद को बचाएं। महिलाओं की सुरक्षा केवल कंडोम के साथ ही संभव है, निर्भया एक्ट के जरिए नहीं। इसके साथ ही सरकार को रेप को लीगल करने पर ध्यान देना चाहिए। बलात्कार के बाद महिलाओं की हत्या कर दी जाती है और सरकार को कुछ ऐसा प्रावधान लाना चाहिए जिससे बिना हिंसा के रेपिस्ट रेप को अंजाम दें।18 साल से ज्यादा की सभी लड़कियों को रेप के बारे में विस्तार से बताया जाना चाहिए उन्हें मर्दों की सेक्सुअल इच्छाओं को नकारना नहीं चाहिए। बल्कि उन्हें कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। केवल तभी ऐसी हिंसात्मक घटनाओं को रोका जा सकता है. ऐसा सोचना मूर्खतापूर्ण है कि वीरप्पन को मार देने से तस्करी पर लगाम लग जाएगी या फिर लादेन को मार देने से आतंकवाद पर काबू पा लिया जाएगा। ठीक उसी तरह से निर्भया एक्ट भी रेप और रेप के दौरान हिंसा को नहीं रोक पाएगा।”
filmmaker_daniel_shravan_.jpg
बताया फिल्म का डायलॉग

श्रवण के ये पोस्ट डालते ही हंगामा मच गया। जिसके बाद उसने पोस्ट को सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक ये इंटरनेट पर वायरल हो चुका था। इसके बाद श्रवण डेनियल ने माफी मांगते हुए एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उसने लिखा- दरअसल मैं ये डायलॉग, एक फिल्म के विलेन के लिए लिख रहा था। जिसे मैं डायरेक्ट करने जा रहा हूं, लेकिन लोगों ने उसे गलत समझ लिया। मैं माफी चाहता हूं उसके लिए। यह मेरे विचार नहीं हैं। किसी को आहत करने का भी कोई इरादा नहीं था।
इस बयान के बाद पत्रकार सोनल कालरा (Sonal Kalra) लिखा, ‘अगर ये सच है तो मैं मरना चाहती हूं।’

https://twitter.com/Chinmayi/status/1201746029118312449?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं चिन्मई श्रपदा ने लिखा, “इनमें कई पुरुषों के विचार हैं. कइयों का मानना है कि रेप जघन्य नहीं है, बल्कि हत्या जघन्य अपराध है। साथ ही ये मानते हैं कि रेप के लिए महिला संगठन जिम्मेदार हैं। इन्हें बलात्कार के बाद हत्या को रोकना ज्यादा उचित लग रहा है.”
https://twitter.com/sonalkalra/status/1202082339674832907?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सेक्रेड गेम्स अभिनेत्री कुब्रा सैत ने लिखा, ‘जो भी ये डेनियल श्रवण है, उसे मेडिकल हेल्प चाहिए, शायद उन्हें कुछ मार भी पड़नी चाहिए ताकि उनका सड़ चुका दिमाग साफ हो सके।
https://twitter.com/KubbraSait/status/1202085999288999938?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो