scriptfrom mahesh babu to surya south actors who married bollywood actresses | जब साउथ के इन स्टार्स का आ गया था बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर दिल, इनके साथ लिए सात फेरे | Patrika News

जब साउथ के इन स्टार्स का आ गया था बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर दिल, इनके साथ लिए सात फेरे

इंडिया में जब भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात होती है तो बॉलीवुड और टॉलीवुड का नाम सबसे ऊपर आता है। इन दोनों ही इंडस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं औऱ एक से बढ़कर एक कलाकार लोगों के सामने लाकर रखा है।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 04:42:17 pm

कहने को तो बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री एक दूसरे से बेहद अलग हैं फिर भी इनके तार कई मायनों में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। दरअसल कई बार दोनों इंडस्ट्री के स्टार्स एक साथ आए हैं, फिर चाहे वो फिल्म में एक साथ काम करने के बहाने हो या फिर किसी इवेंट के बहाने। अक्सर ये सेलेब्स एक-दूसरे के साथ नजर आए हैं। इवेंट हो या फिर कोई फिल्म का सेट, एक दूसरे के साथ काम करने के बहाने कई बार इन स्टार्स का दिल एक दूसरे पर ऐसे आया कि इनकी रील लाइफ की स्टोरी रियल लाइफ स्टोरी में बदल गई।
bollywood_and_tollywood_couple.jpg
BOLLYWOOD AND TOLLYWOOD COUPLE
आज की इस स्पेशल स्टोरी में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड औऱ साउथ के उन स्टार्स की जिन्होंने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का ही फैसला कर डाला भलेही वे एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हों।
1- नागार्जुन

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना परचन लहरा चुके एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) ने वैसे तो दो शादियां की है। बता दें कि उनकी पहली 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी, लेकिन शादी के 6 साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया था। इसके बाद एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया और दोनों ने 1992 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी औऱ आज भी दोनों साथ हैं।
साउथ और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने वैसे तो एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां रचाई है जिसके चलते ही उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही। उन्होंने 1978 में पहली शादी क्लासिकल सिंगर वाणी गणपति और दूसरी सारिका और तीसरी गौतमी से की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी दूसरी पत्नी सारिका बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही तालुक रखती हैं।
फेमस साउथ एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) पती-पत्नी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का भी जीता है। बताया जाता है कि वो 4 सालों तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे और फिर 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली थी। अब इस शादी से इनके दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं।
साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर सूर्या (Suriya) ने एक्ट्रेस ज्योतिका (jyothika) से शादी की है। दोनों कलाकारों ने 11 सितंबर, 2006 को एक-दूसरे से शादी की थी। बता दें कि ज्योतिका ने 1998 में हिंदी फिल्म 'डोला सजा के रखना' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।
साउथ एक्टर आर्य ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की नातिन और एक्ट्रेस सायशा सहगल से साल 2019 में शादी की है। एक्ट्रेस सायशा सहगल ने अजय देवगन की 'शिवाय' में भी काम किया। इनके रिलेशन की सबसे खास बात यह है कि आर्य और सायशा के बीच 17 साल का अंतर हैं जिसके चलते इनकी शादी चर्चा का विषय थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.