script

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन की शादी की पहली तस्वीरें

Published: Nov 28, 2022 03:08:25 pm

Gautham Karthik and Manjima Mohan married: एक्टर गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन आखिरकार आज 28 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। देखिए पति-पत्नी के रूप में उनकी पहली तस्वीर। देवरत्तम के को-स्टार मंजिमा मोहन और गौतम कार्तिक ने आखिरकार इस साल 28 नवंबर को शादी कर ली है।

weeding_main.jpg

Gautham Karthik and Manjima Mohan married

Gautham Karthik and Manjima Mohan married: गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने अपने जीवन के एक अध्याय में एंट्री कर रहे हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पति और पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा खास संदेश। गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन दोनों ही अपने वेडिंग डे पर ट्रेडिशनल ड्रेस में अपने गले में गुलाबी और सफेद माला के साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। जहां गौतम कार्तिक को सफेद शर्ट और मुंडू में देखा गया था, वहीं मंजीमा मोहन क्रीम साड़ी और सोने के गहनों के साथ सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही थीं। मंजिमा मोहन ने फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अभी और हमेशा के लिए’। पोस्ट शेयर करते ही इस प्यारे जोड़े के लिए बधाई संदेशों का तांता लग गया। अनुपमा परमेस्वरन, और शिबानी दांडेकर जैसे कई सेलेब्स ने पोस्ट पर प्यारे कमेंट्स किए हैं।

गौतम कार्तिक का ड्रीमी प्रपोजल

कुछ दिनों पहले ही, गौतम कार्तिक ने शेयर किया था कि कैसे उन्होंने मंजिमा मोहन से एक बड़ा और खास सवाल पूछा था। Gautham Karthik ने खुलासा किया कि जब उन्होंने Manjima Mohan को शादी का प्रपोजल दिया था तब उनकी गर्लफ्रेंड मंजिमा मोहन को जवाब देने में दो दिन लग गए थे। इस प्रपोजल के बाद से मंजिमा मोहन काफी तनाव में आ गई थी कि वह क्या जवाब दें।

गौतम कार्तिक ने पिता की बात को रखा याद

गौतम कार्तिक ने कहा कि उन्हें मंजिमा मोहन को देखते ही यह फील होने लगा था कि वह उन्हीं के लिए बनी हैं। गौतम कार्तिक ने बताया कि ‘मेरे पिताजी हमेशा कहते थे कि जब आप सही व्यक्ति से मिलते हैं, तो वे आपको एक आदमी बनाते हैं, इसलिए जीवन में मंजीमा मेरे लिए वह व्यक्ति हैं।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1597161132850302981?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने इस साल 31 अक्टूबर को एक रोमांटिक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कुछ प्यारी-सी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘क्या होता है जब सही व्यक्ति आपके जीवन में आता है? ज्यादातर लोग कहेंगे कि आप उस पल प्यार से भर जाएंगे जब आप उन पर अपनी नजरें जमाएंगे, आपका पेट भर जाएगा। आपके दिल के अंदर चारों ओर तितलियां उड़ रही हैं, खुशी के लिए गाएंगी .. @manjimamohan, हमारी यात्रा निश्चित रूप से अलग रही है, लोल। हमने हमेशा एक-दूसरे के साथ शरारत करना शुरू किया, हमेशा सबसे मूर्खतापूर्ण चीजों के बारे में बहस करना और बहस करना यहां तक कि हमारे दोस्त भी हमारी दलीलों को बर्दाश्त नहीं कर सके।’

यह भी पढ़ें

Pathaan: पठान का म्यूजिक लॉन्च और ट्रेलर जल्द होगा रिलीज, जानें तारीख

ट्रेंडिंग वीडियो