scriptगुड्डू रंगीला ने फैला दिया Corona Virus, भोजपुरी गाने को सुनकर झूम उठेंगे आप, हो रहा है वायरल | Guddu Rangeela spread Corona Virus,viral song | Patrika News

गुड्डू रंगीला ने फैला दिया Corona Virus, भोजपुरी गाने को सुनकर झूम उठेंगे आप, हो रहा है वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2020 05:07:06 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कोरोना एक भयानक बीमारी है,
गुड्डू रंगीला ने इसे होली के रंग से जोड़ दिया है

guddusong.jpg
नई दिल्ली। इन दिनों भोजपुरी गानों के बोल हर किसी की पहली पसंद बनते जा रहे है। अब कुछ ही समय के बाद रंग गुलाल से खेलने का समय नजदीक आ रहा है तो फिर भोजपुरी गानों का रंग उसमें ना चढ़े ऐसे कैसे हो सकता है। होली के रंग को ध्यान में रखते हुए गुड्डू रंगीला का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है जो भोजपुरी के श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है।
यह गाना चीन में फैले कोरोना वायरस के उपर बनाया गया है। लेकिन इस बीमारी को गुड्डू रंगीला ने इसे होली के रंग से जोड़ दिया है।

इस गाने को लेकर उन्‍होंने संदेश दिया है कि इस भयंकर बीमारी कोरोना से बचने की सबको जरूरत है। मेरा यह गाना मनोरंजन के लिए है। लेकिन यह बीमारी किसी पर हावी हो, हम ये नहीं चाहते। बस यह एक होली गाना है और हमारे ऑडियंस ऐसे खूब इंजाय कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले गुड्डू रंगीला लहंगा में एनआरसी गाना लेकर आ चुके है। यह गाना भी खूब वायरल हुआ था। जब पूरे देश में एनआरसी और सीएए को लेकर जोरदार समर्थन और विरोध हो रहा था तब गुड्डू ने इस पर एक गाना ही बना दिया था– ‘लहंगा में एनआरसी’। उसके बाद अब होली पर वे लहंगा में कोरोना वायरस लेकर आये हैं, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो