अपने डांस शो में यह अभिनेत्री करती थी लूटपाट, बना लेती थी अश्लील वीडियो और..
Mahendra Yadav
Publish: Nov, 29 2018 07:00:58 (IST) | Updated: Nov, 29 2018 07:00:59 (IST)
अपने डांस शो में यह अभिनेत्री करती थी लूटपाट, बना लेती थी अश्लील वीडियो और..

वो लोगों के आपत्तिजनकर वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देती थी।

गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है। यह अभिनेत्री डांस शो करती थी और अपने शो में बुलाकर लोगों सेलूटपाट करती थी। पुलिस ने अभिनेत्री के सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है। गुजराती अभिनेत्री संजना अपने साथी मोइन के साथ मिलकर डांस शो करती थी। जिसमें आने वाले लोगों को वो लूट लेती थी। कोई उसकी शिकायत पुलिस ने ना कर पाए, इसके लिए वो लोगों के आपत्तिजनकर वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देती थी।

ऐसे करती थी लूटपाट:
'वन्स मोर बेवफा' और 'जानू मारी दगाबाज' जैसे गुजराती एल्बम में नजर आ चुकी अभिनेत्री संजना उर्फ संजू दुर्गेशभाई परमार अपने साथी मोइन अली सैयद के साथ मिलकर लूटपाट करती थी। संजना डांस प्रोग्राम में आने वालों से पहले दोस्ती करती और उन्हें इन्वाइट करती थी। डांस देखने आने वालों को संजना और उसके साथी लूट लेते थे।

 

अपने डांस शो में यह अभिनेत्री करती थी लूटपाट, बना लेती थी अश्लील वीडियो और..

बना लेती थी अश्लील वीडियो:
वह शो में आने वाले लोगों के अश्लील वीडियो बना लेती थी। अगर कोई पुलिस में शिकायत करने की बात करता तो वह इन अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देती थी। रामोल पुलिस थाने में तीन लोगों ने अभिनेत्री व उसके साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

ऐसे बनी लुटेरी:
संजना का पति बेरोजगार था। ऐसे में उसको पैसों की तंगी रहती थी। उसने अपने पति को छोड़ दिया। इसके बाद उसकी मुलाकात सैयद मोइन अली से हुई। दोनों साथ मिलकर लूट पाट करने लगे। संजना और मोइन लिवइन में भी रहने लगे। दोनों ने मिलकर डांस शो के नाम पर लूटपाट करना शुरू कर दिया।