scriptमहिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों पर बना यह गाना, रोंगटे खड़े कर देगा, नम हो जाएंगी आंखे | gulzaar chhaniwala song: Haryanvi song kanya goes viral | Patrika News

महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों पर बना यह गाना, रोंगटे खड़े कर देगा, नम हो जाएंगी आंखे

locationमुंबईPublished: Jul 03, 2019 01:37:14 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला Haryanvi singer gulzaar chhaniwala ने अपने नए गाने ‘कन्या’ Kanya में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को दिखाने की कोशिश की है।
 

gulzaar chhaniwala

gulzaar chhaniwala

देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में लगातार इजाफा हो रहा है। देश के अखबार रोजाना रेप और हत्याओं की खबरों से भरे रहते हैं। सरकार द्वारा एक्शन लेनेे के बाद भी इन अपराधों में कोई कमी नहीं हो रही है। अब इस गंभीर मुद्दे को एक हरियाणवी सिंगर Haryanvi singer ने अपने गाने के जरिए उठाया है। हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला Haryanvi singer gulzaar chhaniwala ने अपने नए गाने में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को दिखाने की कोशिश की है।

 

इस गाने का नाम है ‘कन्या’। इस गाने में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध का जिक्र किया गया है। गाने में उन्होंने छोटी बच्चियों की साथ हो रहे रेप के मामले को भी उठाया है। साथ ही जो लोग लड़कियों के छोटे कपड़ों को लेकर ताने मारते हैं या इसे गलत बताते हैं, उस मुद्दे को भी गाने में उठाया गया है। गुलजार ने अपने गाने ‘कन्या’ में यह बताने की कोशिश की है कि किसी बच्ची की हत्या के बाद उसके परिवार की कैसी हालत हो जाती है।

 

महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों पर बना यह गाना, रोंगटे खड़े कर देगा, नम हो जाएंगी आंखे

यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। दो दिन में इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 3 मिनट 53 सेकंड के इस गाने की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं। पहले इस गाने को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। विवाद के बाद गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया था। हालांकि बाद में इस गाने की विडियो कुछ यूट्यूब चैनल ने अकाउंट पर शेयर किए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो