scriptअक्षरा और एमी के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, हैकर्स की करतूत! | Hansika Motwani private photos leaked by hackers | Patrika News

अक्षरा और एमी के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, हैकर्स की करतूत!

locationमुंबईPublished: Jan 23, 2019 03:29:54 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर कहीं कहीं से उनकी कुछ तस्वीरों को हटा दिया गया है।

Hansika motwani

Hansika motwani

कई बार ऐसा हुआ है कि मॉडल्स और अभिनेत्रियों की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो जाती हैं। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बता दें कि पिछले दिनों ही अभिनेत्री अक्षरा हासन और एमी जैक्सन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई थी। अब एक और अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की। हंसिका की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इस वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं।

हैकर्स ने की तस्वीरें लीक:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका की ये प्राइवेट तस्वीरें हैकर्स ने लीक की हैं। हालांकि इन हैकर्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं अभिनेत्री की तरफ से भी इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। साथ ही उनकी तरफ से हैकर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी नहीं की गई है।

अक्षरा और एमी के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, हैकर्स की करतूत!

कैसे लीक हुई तस्वीरें:
रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर कहीं-कहीं से उनकी कुछ तस्वीरों को हटा दिया गया है। हालांकि, कुछ तस्वीरें अभी भी इंस्टाग्राम पर हैं। बता दें कि हंसिका के पर्सनल ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें साझा नहीं हुई हैं। इसका मतलब है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं किए गए है। फिर सवाल यह है कि उनकी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक कैसे हुई।

अक्षरा और एमी के बाद अब इस मशहूर अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, हैकर्स की करतूत!

स्विम सूट में तस्वीरें:
बता दें कि हंसिका की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनमे वह स्विम सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही कुछ तस्वीरों में वह बिकनी में नजर आ रही हैं। बता दें कि हंसिका इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा सक्रिय हैं।

बतौर बाल कलाकार किया था डेब्यू:
हंसिका ने इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार डेब्यू किया था। साथ ही वह मशहूर टीवी शो ‘शकालाका बूम-बूम’ की वजह से चर्चा में आई थीं। फिल्म ‘कोई मिल गया में’ से भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो