scriptप्राइवेट तस्वीरें लीक होने के मामले में खुद हंसिका ने बताई यह चौंकाने वाली सच्चाई | Hansika motwani tweet over her private pics leaked on internet | Patrika News

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के मामले में खुद हंसिका ने बताई यह चौंकाने वाली सच्चाई

locationमुंबईPublished: Jan 25, 2019 03:25:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब खुद एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी तस्वीरें कैसे लीक हुई।

Hansika motwani

Hansika motwani

मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें कि उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन तस्वीरों में वह बिकनी में नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि तस्वीरें उस वक्त की हैं जब हंसिका न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने गई थीं। बता दें कि पहले यह पता नहीं चला था कि हंसिका की ये तस्वीरें लीक कैसे हुई। यह हैकर्स की करतूत बताई जा रही थी। अब खुद एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी तस्वीरें कैसे लीक हुई।
हंसिका ने बताई सच्चाई:
तस्वीरें लीक होने के बाद जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हंसिका मोटवानी ने ट्वीट कर सच्चाई बताई कि उनकी तस्वीरें कैसे लीक हुई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’मेरा फोन और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। कृपया किसी भी रेंडम मैसेज का रिस्पॉन्स न दें। मेरी टीम चीजों को कंट्रोल करने में लगी है। हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने फोटो लीक से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी।
हैकर्स ने की तस्वीरें लीक:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका की ये प्राइवेट तस्वीरें हैकर्स ने लीक की हैं। बता दें कि हंसिका के पर्सनल ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें साझा नहीं हुई थी। एक्ट्रेस की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनमे वह स्विम सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही कुछ तस्वीरों में वह बिकनी में नजर आ रही हैं। बता दें कि हंसिका इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा सक्रिय हैं।
बतौर बाल कलाकार किया था डेब्यू:
हंसिका ने इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार डेब्यू किया था। साथ ही वह मशहूर टीवी शो ‘शकालाका बूम-बूम’ की वजह से चर्चा में आई थीं। फिल्म ‘कोई मिल गया में’ से भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी।
https://twitter.com/ihansika/status/1088116086036258816?ref_src=twsrc%5Etfw
Hansika motwani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो