scriptदिल्ली के मंच पर फिर छाया सपना चौधरी की ‘आख्यां का काजल’, लाल सूट में लगा रही जोरदार ठुमके… | haryanvi dancer sapna chaudhary dance video in red suit | Patrika News

दिल्ली के मंच पर फिर छाया सपना चौधरी की ‘आख्यां का काजल’, लाल सूट में लगा रही जोरदार ठुमके…

locationमुंबईPublished: Jan 08, 2019 02:18:34 pm

Submitted by:

Riya Jain

डांसर sapna chaudhary का dance video सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

haryanvi dancer sapna chaudhary dance video in red suit

haryanvi dancer sapna chaudhary dance video in red suit

डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। हरियाणा की मशहूर डांसर sapna chaudhary आज न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में अपने डांसिंग टैलेंट को लेकर जानी जाती हैं। ‘बिग बॅास’ में आने के बाद से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

haryanvi-dancer-sapna-chaudhary

हाल में सपना ने दिल्ली में भी अपनी एक खास परफॅार्मेंस दी। इस दौरान का उनका dance video सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए इस इवेंट की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक ये प्रोग्राम दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में हुआ।

sapna-chaudhary-dance-video

इस वीडियो पर फैंस ने लिखा ‘वेरी नाइस’, ‘वेल डन’ और ‘वाह सपना’। सपना की वीडियोज पर फैंस का इस तरह रिएक्ट करना कोई नई बात नहीं है। पब्लिक उनके एक-एक डांस वीडियो को लगातार पसंद करती आई है।

 

sapna-chaudhary-dance

इसके अलावा अगर सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अबतक कई बॅालीवुड, हरियाणवी, पंजाबी गानों का एल्बम में डांस किया है। साथ ही वह जल्द ही बॅालीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में भी नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो