scriptडांस और सिंगिंग से दूर सपना चौधरी ने शुरू किया ये काम, तस्वीरें हुई वायरल, देखने के लिए लोगों के बीच लगी होड़ | haryanvi dancer sapna chaudhary latest pics goes viral | Patrika News

डांस और सिंगिंग से दूर सपना चौधरी ने शुरू किया ये काम, तस्वीरें हुई वायरल, देखने के लिए लोगों के बीच लगी होड़

locationमुंबईPublished: Apr 28, 2019 03:13:43 pm

डांस और सिंगिंग छोड़ सपना चौधरी ने शुरू किया ये नया काम, तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन…

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary आए दिन अपने लेटेस्ट डांस वीडियो चर्चा में बनी रहती हैं। दर्शक भी सपना के डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। देखते ही देखते सपना के लाखों में फैंस हो गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी के वीडियो जबरदस्त वायरल होते हैं और लोग खूब लाइक्स और कमेंट्स भी करते हैं। सोशल मीडिया पर सपना कभी अपनी पोस्ट के लिए तो कभी अपने डांस वीडियो के लिए सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अबकी बार वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

sapna choudhary

सपना की अनोखी तस्वीर हुई वायरल
सपना चौधरी की जो लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है उसमे वह गौ सेवा करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर वह एक गाय के पास बैठी उसे प्यार से दुलार रही हैं। सपना के फैंस को उनकी यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस तस्वीर को खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

sapna choudhary

प्रियंका से मिली थीं सपना
पिछले दिनों चर्चा थी कि सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने जा रही हैं। उस समय उनकी भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी और प्रियंका वाड्रा के साथ तस्वीरें भी वायरल हुई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही सामने आया कि सपना कोई चुनाव नहीं लड़ रही। अब खबर आ रही है सपना चुनाव तो नहीं लड़ेंगी लेकिन कांग्रेस के चुनाव प्रचार में जरूर शामिल होंगी।

sapna choudhary

सपना की ये तस्वीर मनोज तिवारी के साथ कांग्रेस के प्रचार-प्रसार के दौरान की है। जिसमें वह दर्शकों का अभिवादन करती नजर आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो