इस नेता ने साधा सपना चौधरी पर निशाना, कहा- 'ठुमके वाली' भाजपा को वोट दिलाएगी, सपना ने ऐसे किया पलटवार
Riya Jain
Publish: Jul, 11 2019 03:58:05 (IST)
इस नेता ने साधा सपना चौधरी पर निशाना, कहा-  'ठुमके वाली' भाजपा को वोट दिलाएगी, सपना ने ऐसे किया पलटवार
haryanvi dancer sapna choudhary

हाल में जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला की सपना चौधरी ( sapna choudhary ) को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी सुर्खियों में है।

हाल में राजनीति में कदम रखने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) पर आते ही विपक्ष ने धावा बोल दिया है। अब उनके व्यवसाय को लेकर मंत्री टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। हाल में जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला की आपत्तिजनक टिप्‍पणी सुर्खियों में है।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-entry-in-politics-parties-making-fun

विभिन्‍न दलों के नेता अब मामले पर एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं। इन सबके बीच सपना चौधरी ने दिग्विजय चौटाला को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि मेरा प्रोफेशन गलत नहीं है, बल्कि इस तरह के लोगों की सोच और मानसिकता गलत है।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-entry-in-politics

दरअसल, करीब एक साल पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा चली थी तो भाजपा के पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा ने उन्हें ठुमके वाली करार देकर विवाद खड़ा कर दिया था। इस बार उनके भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के दिग्विजय चौटाला ने इसी तरह की टिप्‍पणी कर दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने यह कहकर नया बवाल खड़ा कर दिया कि 'सपना अब ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएगी।'

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary

सपना चौधरी पर की गई टिप्पणियों को लेकर दिग्विजय चौटाला को राज्य महिला आयोग ने नोटिस थमाया है। इसके बावजूद दिग्विजय पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। यहां तक की कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी दलों के नेता भी सपना को लेकर भाजपा पर तंज कस रहे हैं।