कभी डांस कर 3100 रूपए में अपना घर चलाती थी सपना चौधरी, आज जी रही 'सुपरस्टार' वाली जिंदगी, इतनी प्रोपर्टी की है मालकिन
Riya Jain
Publish: May, 15 2019 12:06:39 (IST) | Updated: May, 15 2019 12:06:40 (IST)
कभी डांस कर 3100 रूपए में अपना घर चलाती थी सपना चौधरी, आज जी रही 'सुपरस्टार' वाली जिंदगी, इतनी प्रोपर्टी की है मालकिन

Sapna Choudhary की कुल प्रोपर्टी जान आपके होश उड़ जाएंगे।

अपने ठुमको से लाखों दिलों पर राज कर रही Sapna Choudhary आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। आए दिन उनकी तस्वीरों और डांस वीडियो वायरल होती रहती हैं। हरियाणा के छोटे से गांव से निकली ये छोरी आज पूरे देश पर राज कर रही है।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-lifestyle-property-cars-houses

क्या आप जानते हैं सपना चौधरी दिल्ली के पास नजफगढ़ में रहती हैं। नजफगढ़ हरियाणा के जिले रोहतक का छोटा सा कस्बा है। सपना के पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर ली और इस तरह वह सपना से डांसर सपना बनीं।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-lifestyle-property

सपना अचानक लाइमलाइट में तब आई जब उन्होंने रिएलिटी शो 'बिग बॅास' में हिस्सा लिया। बिग बॉस के शो पर भी उन्हें काफी ताने सुनने पड़े थे। वहीं आज उनकी लाइफ स्टाइल भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सपना भले ही बड़ी सादगी से रहती हों लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास अच्छी-खासी प्रॉपर्टी है।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-lifestyle

शुरूआती दौर में सपना को एक डांस शो के लिए सिर्फ 3100 रुपए ही मिलते थे। लेकिन इन्हीं डांस शोज ने उन्हें शोहरत दिलाई है। एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि उनकी मां जब घर की छत पर चूल्हे पर खाना बनाती थीं तो उन्हें आस-पास मेरे ही गाने सुनाई देते थे और वो बहुत खुश हो जाती थीं।

आज सपना एक शो के लिए 5 लाख से भी ज्यादा चार्ज करती हैं और शोहरती की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास नजफगढ़ में एक आलीशान बंगला है, और ऑडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई गाड़ियां हैं।