सपना चौधरी के इन 5 शोज में जमकर हुआ बवाल, एक शो में तो चली गई थी फैन की जान और...
Priti Kushwaha
| Updated: 12 Jun 2019, 03:36:29 PM (IST)
सपना चौधरी के इन 5 शोज में जमकर हुआ बवाल, एक शो में तो चली गई थी फैन की जान और...
Sapna Choudhary

Sapna choudhary झज्जर के शो में तो फूट-फूटकर रोईं थीं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ( Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) के हर शो को देखने के लिए लाखों फैंस की भीड़ उमड़ जाती है। सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह अपनी किसी तस्वीर और फोटो की वजह से नहीं बल्कि अपने शो में हुए बवाल के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल मंगलवार यानी 11 जून रात यूपी के मुरादाबाद में सपना चौधरी का 'हरियाणवी नाइट' शो था, लेकिन शो में बवाल मच गया। बवाल के चलते उन्हें अपने शो को बीच में ही रोकना पड़ा। पुलिस वालों ने बेकाबू हुए फैंस को बड़ी मुश्किल से संभाला। बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सपना के शो में बवाल हुआ हो। इससे पहले भी उनके कई शो में लाठियां तक चल चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन पांच बवालों पर जिनके कारण सपना चौधरी सुर्खियों में रहीं...

Sapna Choudhary

बेगूसराय (बिहार)
सपना चौधरी का साल 15 नवंबर, 2018 को छट के मौके पर बिहार के बेगूसराय में शो था। सपना का शो देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक पहुंचे। देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई, जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं पुलिस के डर से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए। वहीं भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई थी।

 

Sapna Choudhary

करनाल (हरियाण)
17 नवंबर, 2018 को करनाल में लाइव परफोरमेंस देने आई सपना चौधरी को देखने के लिए लोग उमड़े। भीड़ इस कद्र बेकाबू हो गई थी कि सपना के भाई को हवाई फायर करना पड़ा था। इसके बाद शो में अफरा तफरी मच गई। वहीं पुलिस ने सपना चौधरी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी और उसका रिवाल्वर जब्त कर लिया था।

 

Sapna Choudhary

दिल्ली
होली पर दिल्ली में सेक्टर 7 द्वारका में सपना चौधरी के शो में जमकर बवाल मचा। जिसके बाद पुलिस को शो बीच में ही रुकवाना पड़ा।

Sapna Choudhary

झज्जर
हरिणाया के झज्जर में शो के दौरान बवाल होने पर सपना रोने लगी थी। बात ही ऐसी हो गई थी कि उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा। हुआ यूं था कि हरियाणा में झज्जर स्थित डीघल गोशाला में शो करने गई थी, लेकिन लोगों ने ऐसे कमेंट करने शुरू कर दिए कि वे भड़क गईं। उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने आलोचकों को खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा, 'वह अब कभी गोशाला के कार्यक्रम में नहीं आएंगी। बेशक मुश्किल वक्त आया, लेकिन किसी के आगे हाथ नहीं फैलाए। डांस करके मेहनत करके अपना और अपने परिवार का पेट पालती है।' इस ही बात को कहते कहते वो रोने लगी थीं।

Sapna Choudhary

मुरैना ( मध्य प्रदेश )
मध्यप्रदेश के मुरैना में सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में आए लोगों को जब अंदर घुसने नहीं मिला तो उन्होंने पथराव कर दिया।

Show More