पति की इन हरकतों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश
Mahendra Yadav
Publish: Jan, 01 2019 01:38:55 (IST) | Updated: Jan, 01 2019 01:38:56 (IST)
पति की इन हरकतों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश

पति का पिछले 2 साल से किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस अनामिका बावा उर्फ एनबी ने हाल में सुसाइड करने की कोशिश की। हालांकि समय पर इलाज होने की वजह से उनकी जान बच गई है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उनके सुसाइड करने के पीछे चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। बता दें कि अनामिका कई हरियाणावी म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो एक मशहूर डांसर और कलाकार भी हैं।

पति की वजह से की सुसाइड की कोशिश:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनामिका ने अपने पति की हरकतों की वजह से सुसाइड करने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के अनुसार अनामिका का कहना है कि वह पति की कथित प्रेमिका के चलते वो काफी दिनों से परेशान थीं, उसे बार-बार मानसिक टॉर्चर झेलना पड़ रहा था। ऐसे में शनिवार को उसने अपने घर पर चूहे मारने की दवाई खा ली।

 

पति की इन हरकतों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश

पति की प्रेमिका फोन कर परेशान करती थी:
अनामिका ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उनके पति का पिछले 2 साल से किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। जब अनामिका को इस बात का पता चला तो वो डेढ़ साल पहले अपने मायके हिसार आकर रहने लगी। वहीं पति की प्रेमिका भी उन्हें फोन कर परेशान करती थी। अनामिका का कहना है कि जब उनका पति प्रेमिका के पास घर नहीं पहुंचता तो वो महिला उसे फोन कर बार-बार परेशान करती है।

 

पति की इन हरकतों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश

शनिवार को भी हुआ कुछ ऐसा:
अनामिका ने बताया कि शनिवार को उसके पति का जन्मदिन था और फिर वो जब घर नहीं पहुंचा तो एक बार फिर से अनामिका के पास प्रेमिका के फोन आने लगे। इसी के चलते परेशान होकर अनामिका ने ये कदम उठा लिया। अनामिका ने ये भी बताया कि उस महिला ने उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब कर दी है।0

पुलिस कर रही जांच:
जैसे ही अनामिका के सुसाइड करने के मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। हिसार की आजाद नगर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जहर खाने के बाद अनामिका को समय पर अस्पताल पहुंचा दिया गया था। इस वजह से उनकी जान बच गई।