scriptगोवा के कसीनो में जमकर नाचती हुई नज़र आई सपना चौधरी, वीडियो हो रहा है वायरल | Haryanvi Singer Sapna Chaudhary dance on Goa Casino video viral | Patrika News

गोवा के कसीनो में जमकर नाचती हुई नज़र आई सपना चौधरी, वीडियो हो रहा है वायरल

Published: Jan 16, 2020 04:52:53 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गोवा में कसीनो में डांस करती सपना चौधरी आईं नज़र
डांस करते हुए वीडियो हो रहा है वायरल

गोवा के कसीनो में डांस करती हुई सपना चौधरी

गोवा के कसीनो में डांस करती हुई सपना चौधरी

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना कसीनो में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में एक से एक बोल्ड डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस अंदाज की काफी तारीफें हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स सपना के इस वीडियो खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इस बार गोवा के कसीनो में जमकर डांस किया है। इस दौरान सपना के कई गानों पर परफॉर्मेंस दी। इस समय सपना का गजबन पानी ले चली गाना भी काफी हिट हो रहा है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं।

sapna chaudary
सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। डांस के साथ साथ सपना अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब तारीफें बटोरती हैं। पिछले दिनों सपना ही साड़ी में तस्वीरें काफी वायरल रही थी। इसमें उनके स्टाइल को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चाएं थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो