scriptफिल्म की लागत से ज्यादा फीस लेते हैं भोजपुरी सिनेमा के ये स्टार्स, जाने कौन है नंबर वन | Highest paid Bhojpuri actors | Patrika News

फिल्म की लागत से ज्यादा फीस लेते हैं भोजपुरी सिनेमा के ये स्टार्स, जाने कौन है नंबर वन

Published: May 19, 2018 05:08:50 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस इंडस्ट्री में एक और खास बात ये भी है कि यहां तमाम बड़े सिंगर्स ने गायकी के साथ-साथ एक्टिंग में भी हाथ आजमाया और सफल भी रहे।

bhojpuri

bhojpuri

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वहीं इन फिल्मों में काम कर रहे स्टार्स भी काफी मशहूर हो गए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस भोजपुरी एक्टर्स अपनी फिल्मों के बजट से कहीं ज्यादा फीस लेते हैं। वहीं इस इंडस्ट्री में एक और खास बात ये भी है कि यहां तमाम बड़े सिंगर्स ने गायकी के साथ-साथ एक्टिंग में भी हाथ आजमाया और सफल भी रहे। आज हम आपको ऐसे ही भोजपुरी स्टार्स की बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों के बजट से ज्यादा फीस ली है। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में…

bhojpuri

मनोज तिवारी –
अभिनेता और राजनेता मनोज तिवारी आज एक जाना माना नाम है। उन्हें एक फिल्म के लिए लगभग 50-55 लाख दिए जाते हैं। इनके पास भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘ससुरा बाड़ा पौसेवाला’ है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

bhojpuri

पवन सिंह –
भोजपुरी फिल्मों के सबसे ज्यादा हिट एक्टर्स में से एक पवन सिंह एक्टर होने के साथ ही एक गायक भी हैं। पवन अपने गाने ‘लॉलीपॉप लगेलू’ से हिट हुए थे। उनका ये गाना सुपरहिट रहा है आज भी इस गाने को खूब पसंद किया जाता है। आज पवन एक फिल्म के लिए 45-50 लाख रुपये फीस लेते हैं। इतनी फीस लेने की वजह से वह भोजपुरी सिनेमा में नंबर बन गए हैं।

bhojpuri

रवि किशन –
भोजपुरी सिनेमा से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया। वह एक फिल्म के लिए करीब 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

bhojpuri

खेसारी लाल यादव –
पवन सिंह के बाद ज्यादा फीस लेने वालों में नाम आता है खेसारी लाल यादव का। खेसारी एक फिल्म को करने के लिए 35-40 लाख रुपये लेते हैं। सूत्रों के माने तो वह फिल्म निर्माता के साथ राजस्व साझा करने का भी समझौता करते हैं।

bhojpuri

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ –
जुबली स्टार के रूप में मशहूर निरहुआ अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। खबरों की माने तो वह एक फिल्म को साइन करने के लिए लगभग 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं। यही नहीं वह बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के प्रदर्शन के आधार पर अपनी फीस तय करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो