scriptबाहुबली से भी मंहगी फिल्म ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज, एक्शन देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा | Hindi teaser of Mammootty's Magnum Opus 'Mamangam' Out | Patrika News
मनोरंजन

बाहुबली से भी मंहगी फिल्म ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज, एक्शन देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा

फिल्म ममंगम (Mamangam) का टीजर रिलीज हो चुका हैइस टीजर को हिंदी में भी जारी किया है

नई दिल्लीOct 04, 2019 / 01:28 pm

Vivhav Shukla

hindi_teaser_of_mammoottys_magnum_opus_mamangam_out_1.jpg
नई दिल्ली। साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ममंगम (Mamangam) का टीजर रिलीज हो चुका है।इस टीजर को हिंदी में भी जारी किया है। बता दें इस फिल्म कहानी केरल के त्योहार से जुड़ी हुई है और इसका बजट साउथ की मेगा हिट फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा है। ऐसे में आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं ये फिल्म कितनी भव्य बनने वाली है।
https://twitter.com/hashtag/Mamangam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कुछ देर पहले ही मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ममूटी की फिल्म ममंगम के हिंदी टीजर में 17वीं शताब्दी के एक उत्सव ममंगम महामहेम का जिक्र देखने को मिल रहा है। फिल्म ममंगम के टीजर में जबरदस्त एक्शन और फाइट देखने को मिल रही है। ममंगम के ऑफिशियल टीजर में शानदार विजुअल और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसने फिल्म को और जबरदस्त बना दिया है। यह फिल्म जबरदस्त एंक्शन से भरपूर होने वाली है।
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अहम किरदार में साउथ के सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस फिल्म को M Padnakumar ने डायरेक्ट किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को निर्माताओं ने 1000 करोड़ की लागत से बनाया है। ऐसे में इसका भव्य तरीके से बनना कोई बड़ी बात नहीं है।

Home / Entertainment / बाहुबली से भी मंहगी फिल्म ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज, एक्शन देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो