script

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी की खूबसूरती आज की अभिनेत्रियों पर पड़ रही भारी, देखें हॉट फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2021 08:42:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सपना चौधरी पिछले कुछ सालों में बहुत बदल गई हैं। बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद सपना ने अपना कई किलो वजन कम किया और ग्लैमरस अवतार से फैंस को दीवाना बना दिया। सपना अक्सर ही अपने बोल्ड एंड हॉट फोटोशूट करवाती रहती हैं।

beautiful photos of sapna choudhary

beautiful photos of sapna choudhary

नई दिल्ली। हरियाणवी सुपरहिट डांसर सपना चौधरी स्टेज पर परफार्मेंस देते हुए एक बड़ी स्टार बन चुकी है। उनके फैंस ना केवल देश में हैं,बल्कि विदेशों में भी उनके गाने व डांस की चर्चा है गांव-कस्बों में जाकर स्टेज शोज करने वाली सपना ने अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है। सपना के स्टेज परफॉर्मेंस की हमेशा से ही धूम रही है लेकिन बिग बॉस 11 से निकलने के बाद से मानों उनकी किस्मत बिल्कुल ही बदल गई हो। बिग बॉस के कारण सपना इंस्टाग्राम पर आईं और उसके बाद सलमान खान की सलाह पर उन्होंने वर्कआउट करके खूब वजन घटा लिया। अब सपना का हॉट अवतार देखकर फैंस भी घायल हो जाते हैं। एक बच्चे की मां बनने के बाद भी सपना की खूबसूरती आज की एक्ट्रेस को मात दे रही है। आए दिन वो बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं उनके ग्लैमरस फोटोशूट देखकर लगता है कि अब सिर्फ वो अपने गाने और डांस पर ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल पर भी खूब ध्यान देती हैं। सपना का मेकओवर फैंस का दिल जीत चुका है।

sapna_choudhary8.jpg

सपना चौधरी अक्सर अपने फोटोज अपलोड करती रहती हैं। उन्होंने कई ग्लैमरस फोटोशूट कराए हैं जिसमें वो काफी फिट नजर आती हैं। मां बनने के बाद सपना का वजन बढ़ा हुआ नजर आया था लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने खुद को फिट कर लिया है। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कातिलाना अंदाज

sapna_choudhary6.jpg
सपना चौधरी की ब्यूटी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फैंस का कहना है। सपना के किसी भी डांस परफॉर्मेंस में उमड़ी भीड़ देखने लायक होती है। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्वैग

sapna_choudhary5.jpg

बिग बॉस 11 में जाने से पहले सपना चौधरी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आती थीं। लेकिन शो से बाहर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में कमाल का इजाफा हुआ। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का साड़ी लुक

sapna_choudhary4.jpg

सपना की ये तस्वीर देखिए, इसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। नीली कलर की साड़ी में सपना बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)

ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई की ऐसी बोल्ड तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, देखें हॉट फोटोज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इंडियन अवतार

sapna_choudhary3.jpg
सपना पर इंडियन आउटफिट भी बहुत जंचता है। हैवी लहंगे के साथ जूलरी सपना पर बहुत फब रही है। लाल कलर की साड़ी में सपना कहर ढा रही हैं। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ब्यूटीफुल फोटोशूट

sapna_choudhary2.jpg
सपना के इन फोटोशूट्स में वो किसी एक्ट्रेसेस से कम नहीं लग रही हैं। सपना का टोन्ड फेस पूरा ध्यान खींच रहा है। फैंस को सपना की ये फोटोज खूब पसंद आई थीं। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हॉट अवतार

sapna_choudhary.jpg
सूट से अब धीरे-धीरे सपना वेस्टर्न कपड़ों के साथ कम्फर्टेबल नजर आती हैं। यहां देखिए सपना ने औरेंज कलर की स्पैगिटी पहनी हुई है और बिंदास पोज दे रही हैं। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मेकओवर

sapna_choudhary1.jpg

ये सपना की दो अलग-अलग वक्त की तस्वीरें हैं। बिग बॉस में जाने से पहले सपना कैसी दिखती थीं और वहां से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना खूब वजन घटा लिया। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पार्टी लुक

sapna_choudhary7.jpg
इस फोटो को देखिए, जिसे देखकर बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि ये सपना चौधरी ही हैं। उनका लुक इस तस्वीर में पूरी तरह से बदल चुका है। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मेकअप लुक

sapna_choudhary9.jpg

सपना ने वजन घटाने के साथ-साथ अपने स्टाइल पर भी खूब काम किया है। इस फोटो में देखिए सपना के मेकअप से लेकर उनका हेयरस्टाइल बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। (Photo Credit: Instagram/itssapnachoudhary)

ट्रेंडिंग वीडियो