scriptसाउथ के सुपरस्टार विजय पर लगा टैक्स चोरी का आरोप, घऱ से निकले नोट ही नोट | Income tax department raids superstar Vijay's house | Patrika News

साउथ के सुपरस्टार विजय पर लगा टैक्स चोरी का आरोप, घऱ से निकले नोट ही नोट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2020 05:36:28 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सुपरस्टार विजय के घर मारा छापा
अब तक 65 करोड़ रुपये किए गए जब्त

vijay-.jpeg

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) जितने ज्यादा अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है उससे अधिक अब वो टैक्स चोरी को लेकर चर्चे का विषय बन चुके है। अभी हाल ही में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट नें इस एक्टर के घर छापा मारा है। इस समय वो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सवालों के घेरे में फंस गए हैं। बताया जाता है कि साउथ एक्टर विजय जब अपनी आने वाली फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनके घऱ छापा पड़ा। जिसकी वजह से उऩ्हें बीच में ही शूटिंग को रोकना पड़ा ।

https://twitter.com/ANI/status/1225314314791219200?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के मुताबिक एक्टर विजय के अलावा प्रोड्यूसर और फाइनेंसर के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी, जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक AGS सिनेमाज पर टैक्स चोरी का संदेह बताया जा रहा है। इन्होंने ही विजय की सुपरहिट फिल्म ‘बिजिल’ को प्रोड्यूस किया था। और यह फिल्म सुपरहिट रही थी इस फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई भी की थी।

एक्टर विजय ने एक बयान जारी कहा कि -इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मेरे घर और ऑफिस में टैक्स चोरी को लेकर छापा मारा है। मेरे स्टाफ और परिवार ने पूरा सहयोग किया। बता दें कि ‘बिगिल’ तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इसे ऐटली ने डायरेक्ट किया है। 180 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू ने अहम किरदार निभाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो