40 करोड़ रुपए में शूट होगा कमल हासन की 'इंडियन 2' का एक्शन सीक्वेंस, यह होगी खासियत

By: भूप सिंह
| Updated: 19 Oct 2019, 09:34 AM IST
40 करोड़ रुपए में शूट होगा कमल हासन की 'इंडियन 2' का एक्शन सीक्वेंस, यह होगी खासियत
Kamal Haasan

'इंडियन 2' के एक्शन सीन के लिए मेकर्स खर्च करेंगे इतने करोड़, भोपाल में होगा शूट....Indian 2, Kamal Haasan, Shankar, Kamal Haasan Indian 2, Tamil, Indian, Rakul Preet

सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन ( Kamal Haasan ) फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' ( Shankar ) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग अब भोपाल में होगी जहां मेकर्स ने 40 करोड़ रुपए के बजट में बड़े पैमाने पर एक्शन सीन्स फिल्माएंगे। निर्माता शंकर ( Shankar ) के साथ काम करने को लेकर उत्साहित नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर पीटर हीन को एक्शन सीन्स के लिए बुलाया गया हैं। उनकी निगरानी में ही ये एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे। पीटर इसके पहले शंकर के साथ 'एंथिरन' और 'आई' में काम कर चुके हैं। इस मेजर एक्शन सीक्वेंस में 2000 जूनियर आर्टिस्ट भी अहम भूमिका निभाएंगे।

Kamal Haasan

25 दिन का होगा शेड्यूल
फिल्म से जुड़े एक सोर्स के मुताबिक,'यह एक बहुत बड़ा एक्शन सीन होगा। इसके लिए दो हजार जूनियर आर्टिस्ट को हायर किया गया है। इसके सीन्स पीटर हीन डायरेक्ट करेंगे।'कमल हासन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग में 25 दिन लगेंगे। कहा जा रहा है कि इसमें अनिल कपूर निगेटिव रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर इसी साल की शुरुआत में रिवील किया गया था। 'इंडियन 2' की बात करें तो यह फिल्म 1996 में आई 'इंडियन' का सीक्वल है।

Kamal Haasan

इस फिल्म को लायका के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसमें सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं। 'इंडियन' में कमल ने दो रोल निभाए थे। वे पिता और बेटे दोनों कैरेक्टर में दिखे थे। मूवी में मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर उनके अपोजिट थीं। इसका निर्देशन भी शंकर ने ही किया था।

Show More