script

Box Office: जूनियर NTR की जय लव कुश ने महज दो में कमाए 60 करोड़

Published: Sep 23, 2017 01:25:35 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जूनियर एनटीआर ने बॉलीवुड के सारे सुपरस्टार को चटाई धूल, जय लव कुश ने कमाए 60 करोड़

Jai Lava Kusa

Jai Lava Kusa

अभिनेता जूनियर एनटीआर अभिनीत तेलुगु एक्शन फिल्म ‘जय लव कुश’ ने दुनियाभर में रिलीज होने के दो दिन के भीतर 60 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। व्यापार विश्लेषकों ने यह जानकारी दी। बॉबी द्वारा निर्देशित ‘जय लव कुश’ में एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं। ट्रेड विश्लेषक त्रिनाथ ने आईएएनए को बताया, “21 सितम्बर को रिलीज होने के बावजूद, इस फिल्म ने दुनियाभर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपए से अधिक है और वीकेंड पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।” बता दें कि फिल्म में एनटीआर जय, लव और कुश की तीन भूमिकाओं में हैं। जय का किरदार नकारात्मक है।
All this love for #JaiLavaKusa is deeply satisfying. As an actor, can’t ask for anything better. A big thank you from team JLK to everyone

— Jr NTR (@tarak9999)

फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित एनटीआर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “‘जय लव कुश’ के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। ‘जय लव कुश’ की पूरी टीम की तरफ से बड़ा धन्यवाद।” कल्याणराम द्वारा निर्मित फिल्म में निवेदा थॉमस, राशि खन्ना और रोनित रॉय जैसे सितारे भी शामिल हैं।कहा जा रहा है कि यह फिल्म वीकेंड में सो करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में पहले दिन 3.64 करोड़ की कमाई हुई। फिल्म जगत के जानकारों के मुताबिक, यह फिल्म साउथ की बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित होगी।आपको बता दें कि इस साल 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ने फस्र्ट वीकेंड में 61 करोड़ की कमाई की थी। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सैजल’ तो केवल 46 करोड़ ही कमा पाई थी। अक्षय कुमार और आमिर खान भी बहुत पीछे हैं। इस लिहाज से देखा जाए, तो जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्रदर्शन काफी बेहतर है। शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन और बढऩे की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो