script

हैदराबाद गैंगरेप मामले पर कबीर सिंह के डायरेक्टर ने कही बड़ी बात, बोले – देश की सभी लड़कियों को…

Published: Dec 02, 2019 03:58:09 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

हैदराबाद गैंगरेप मामले पर निकला संदीप रेड्डी का गुस्सा

kabir_singh_director_sandeep_reddy_vanga_on_hyderabad_rape-murder.jpg
नई दिल्ली। हैदराबाद की महिला डॉक्टर(Hyderabad doctor murder case) के साथ रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को दहला दिया है। 27 साल की एक पशु चिकित्सक के साथ रेप के बाद हत्या की घटना से के बाद पूरा देश गुस्से में हैं। वहीं घटना पर बॉलीवुड के कई सितारों भी गुस्से में हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋचा चड्ढा समेत कईयों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। इस लिस्ट में एक नाम कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी(Sandeep Reddy Vanga) का भी है।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, यहां देखें शादी की तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/RIPPriyankaReddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी(Kabir Singh Director Sandeep reddy vanga )ने पुलिस से आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।संदीप ने कहा- डर एक ऐसा कारक है जो किसी भी समाज में चीजों को मौलिक रूप से बदल सकता है। डर का नया नियम होना चाहिए। कड़ी सजा के फैसले उदाहरण बनेंगे। देश की सभी लड़कियों को सुरक्षा की जरूरत है। पुलिस से प्रार्थना है कि वे जल्द एक्शन लें और सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएं।

‘देशभक्त’ अक्षय कुमार की इस करतूत से भड़क गई पब्लिक, कहा- मेरे मेरे से पैसे ले लो लेकिन ऐसा मत करो

बता दें की 28 नंवबर की रात को हैदराबाद के शादनगर में एक महिला डॉक्टर की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया थी। महिला के साथ पहले यौन उत्पीड़न किया गया था और उसका गला घोट उसे जला दिया गया थी। इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है।

ट्रेंडिंग वीडियो