scriptबॉक्स ऑफिस पर साथ भिड़ेगी कमल और बेटी श्रुति की फिल्म | kamalÎ and-daughter shruti's film colaps at box office | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर साथ भिड़ेगी कमल और बेटी श्रुति की फिल्म

Published: Apr 15, 2015 11:21:00 am

एक मई को बॉक्स ऑफिस पर पापा कमल की “उत्तम विलेन” से भिडेगी बेटी श्रुति की फिल्म “गब्बर इज बैक”

चेन्नई। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की विवादित फिल्म “उत्तम विलेन” आखिरकार पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार हैं। साथ ही उनकी बेटी श्रुति हासन की फिल्म “गब्बर इज बैक” भी उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। अब देखना यह है कि बाप बेटी की इस दौड़ में कौन किससे आगे निकलता हैं।

श्रुति के एक करीबी सूत्र ने बताया कि “श्रुति के करियर में यह पहली बार होगा जब उनकी फिल्म उनके पिता की फिल्म से सिनेमाघरों में भिडेगी”। हालांकि दोनों फिल्म अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होंगी, लेकिन इस बात से एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि कृष निर्देर्शित फिल्म “गब्बर इज बैक” में श्रुति अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर “रमन्ना” का हिन्दी रीमेक हैं।

गौरतलब है कि कमल की फिल्म “उत्तम विलेन” आठवीं सदी के रंगमंच कलाकार और आधुनिक सुपरस्टार के बारे में हैं। आपको बता दें कि दोनों ही रोल में कमल नजर आने वाले हैं। साथ ही यह फिल्म उनके दोस्त निर्देशक रमेश अरविंद ने बनाई हैं। अब यह तो एक मई को पता चलेगा कि दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो