scriptKannada Actress Swathi Sathish's Wrong Surgery Ruined Her Face | गलत सर्जरी ने बिगाड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish का चेहरा, घर से निकलना हुआ मुश्किल | Patrika News

गलत सर्जरी ने बिगाड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish का चेहरा, घर से निकलना हुआ मुश्किल

फिल्मी दुनिया में एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत और परफेकट दिखाने के लिए क्या कुछ नहीं करती और सबसे ज्यादा सर्जरी का इस्तेमाल करती हैं. इसी सर्जरी के चलते कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के चेहरे की हालत एक दम खबार हो गई है.

Updated: June 20, 2022 05:05:02 pm

हम सभी जानते हैं कि हर इंडस्ट्री की एक्ट्रेस खुद को सुंदर और परफेकट रखने के लिए कुछ भी करती हैं. इसके लिए वो जिम जाती हैं, जिससे उनकी बॉडी सुडौल रह सके. वो अच्छी डाइट फॉलो करती हैं, जिससे उनकी खूबसूरती बरकरार रहे. इन सभी चीजों के साथ वो अक्सर ही अपने बॉडी पार्ट्स से लेकर चेहरे की सर्जरी करवाती हैं, जिससे वो सुंदर लगें, लेकिन ऐसे में कभी-कभी ये काफी बड़ी गलती भी साबित हो जाता है. जैसे स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के साथ. उन्होंने हाल में एक सर्जरी कराई थी, जिसके चलते अब उनके चेहरे की रंगत ही बिगड़ गई.
कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish की गलत सर्जरी ने बिगाड़ दिया चेहरा
कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish की गलत सर्जरी ने बिगाड़ दिया चेहरा

उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि उनका चेहरा किस कदर बिगड़ गया है. सामने आ रही खबरों की माने तो उन्होंने अपनी रूट कैनल सर्जरी कराई थी, जो गलत हो गई, जिसकी वजह से उनका चेहरा अब पहचान में भी नहीं आ रहा है. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे की क्या हालत हो गई है. उनका चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया है. वायरल हो रही फोटोज में उनका चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही उनकी आंखें, गाल और उनके होंठों पर भी काफी सूजन नजर आ रही है.
यह भी पढ़ें

'एक और फ्लॉप हॉलीवुड कॉपी', अपकमिंग फिल्म 'Shamshera' के फर्स्ट लुक को लेकर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor


अपनी इस परेशानी के बारे में जब स्वाति सतीश ने डॉक्टर से बात की तो उन्होंने ये विश्वास दिया कि ये दो-तीन दिन में सब ठीक हो जायेगा, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस को कोई फायदा नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी को करीबन तीन हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन ये ठीक नहीं हो रहा है. इस समस्या के चलते उनकी शूटिंग पर जाना और घर निकलना तक बंद हो चुका है.

वहीं अपनी ऐसी हालत का जिम्मेदार एक्ट्रेस ने सर्जरी करने वाले डॉक्टर को बताया है. साथ ही उन्होंने बताया कि ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया की जगह सेलिसिलिक एसिड दिया गया था. बता दें कि इससे पहले पिछले महीने गलत सर्जरी की वजह से एक्ट्रेस चेतना राज की मौत हो गई थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'कानपुर हिंसा में फंसे अरबपति बिल्डर मोहम्मद वसी की बैलेंस शीट से खुलासा, 300 करोड़ की प्रापर्टी, 29 लाख का बिजनेसराकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन Akasa Air को DGCA से मिला लाइसेंस, जानिए कब से शुरू होंगी उड़ानेंMumbai: देवनार में 2,500 किलोग्राम से अधिक गोमांस जब्त, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारKarnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.