script

गलत सर्जरी ने बिगाड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish का चेहरा, घर से निकलना हुआ मुश्किल

Published: Jun 20, 2022 05:05:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्मी दुनिया में एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत और परफेकट दिखाने के लिए क्या कुछ नहीं करती और सबसे ज्यादा सर्जरी का इस्तेमाल करती हैं. इसी सर्जरी के चलते कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के चेहरे की हालत एक दम खबार हो गई है.

कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish की गलत सर्जरी ने बिगाड़ दिया चेहरा

कन्नड़ एक्ट्रेस Swathi Sathish की गलत सर्जरी ने बिगाड़ दिया चेहरा

हम सभी जानते हैं कि हर इंडस्ट्री की एक्ट्रेस खुद को सुंदर और परफेकट रखने के लिए कुछ भी करती हैं. इसके लिए वो जिम जाती हैं, जिससे उनकी बॉडी सुडौल रह सके. वो अच्छी डाइट फॉलो करती हैं, जिससे उनकी खूबसूरती बरकरार रहे. इन सभी चीजों के साथ वो अक्सर ही अपने बॉडी पार्ट्स से लेकर चेहरे की सर्जरी करवाती हैं, जिससे वो सुंदर लगें, लेकिन ऐसे में कभी-कभी ये काफी बड़ी गलती भी साबित हो जाता है. जैसे स्वाति सतीश (Swathi Sathish) के साथ. उन्होंने हाल में एक सर्जरी कराई थी, जिसके चलते अब उनके चेहरे की रंगत ही बिगड़ गई.

उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि उनका चेहरा किस कदर बिगड़ गया है. सामने आ रही खबरों की माने तो उन्होंने अपनी रूट कैनल सर्जरी कराई थी, जो गलत हो गई, जिसकी वजह से उनका चेहरा अब पहचान में भी नहीं आ रहा है. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे की क्या हालत हो गई है. उनका चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया है. वायरल हो रही फोटोज में उनका चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही उनकी आंखें, गाल और उनके होंठों पर भी काफी सूजन नजर आ रही है.
यह भी पढ़ें

‘एक और फ्लॉप हॉलीवुड कॉपी’, अपकमिंग फिल्म ‘Shamshera’ के फर्स्ट लुक को लेकर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor

https://twitter.com/hashtag/SwathiSathish?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपनी इस परेशानी के बारे में जब स्वाति सतीश ने डॉक्टर से बात की तो उन्होंने ये विश्वास दिया कि ये दो-तीन दिन में सब ठीक हो जायेगा, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस को कोई फायदा नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी को करीबन तीन हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन ये ठीक नहीं हो रहा है. इस समस्या के चलते उनकी शूटिंग पर जाना और घर निकलना तक बंद हो चुका है.

वहीं अपनी ऐसी हालत का जिम्मेदार एक्ट्रेस ने सर्जरी करने वाले डॉक्टर को बताया है. साथ ही उन्होंने बताया कि ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया की जगह सेलिसिलिक एसिड दिया गया था. बता दें कि इससे पहले पिछले महीने गलत सर्जरी की वजह से एक्ट्रेस चेतना राज की मौत हो गई थी.

ट्रेंडिंग वीडियो