KGF Chapter 2 की टीजर लॉन्च डेट आई सामने, फैंस को मिलेगी पहली झलक

By: पवन राणा
| Published: 04 Jan 2021, 11:19 PM IST
KGF Chapter 2 की टीजर लॉन्च डेट आई सामने, फैंस को मिलेगी पहली झलक
KGF Chapter 2 की टीजर लॉन्च डेट आई सामने, फैंस को मिलेगी पहली झलक

  • केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर लॉन्च 8 जनवरी
  • यश, संजय दत्त और रवीना टंडन के हैं प्रमुख किरदार
  • 8 जनवरी को साउथ स्टार यश का है जन्मदिन

मुंबई। लॉकडाउन हटने के बाद फिल्म 'केजीएफ 2' ( KGF 2 ) की शूटिंग फिर से शुरू हुई और शेड्यूल का बचा हुआ हिस्सा शूट हुआ। इस माह के दूसरे सप्ताह तक आखिरी शेड्यूल शूट होगा। संजय दत्त के हिस्से वाला पार्ट शूट हो चुका है। अब खबर है कि इसका टीजर साउथ स्टार यश ( South Star Yash ) के जन्मदिन पर लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अंकिता लोखंडे ने 30 लाख फॉलोअर्स बनने की मनाई खुशी, ट्रोल्स बोले-सुशांत सिंह की वजह से...

संजय दत्त और रवीना टंडन आएंगे नजर

‘केजीएफ चैप्टर 1’ की सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को रिलीज करने की तैयारी है। इसकी शूटिंग जनवरी के दूसरे सप्ताह तक पूरी होने की उम्मीद है। अब निर्माता इसका पहला टीजर रिलीज करने वाले हैं। फिल्म में साउथ एकटर यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) नजर आएंगे। बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 1’ पैन-इंडिया फिल्म ने जारी की थी। दावा किया जाता है कि यह 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली पहली फिल्म भी थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के दूसरे चैप्टर को लेकर भारी उत्साह है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में हो रही इस खूबसूरत लड़की की एंट्री, फोटोज जिसने देखी, देखता ही रह गया

'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर लॉन्च 8 जनवरी

2 साल बाद 2020 में केजीएफ के दूसरे चैप्टर की घोषणा की गई है और यह इंतजार प्रशंसकों के लिए किसी टेस्टिंग समय से कम नहीं रहा है। निर्माताओं की दृष्टि ने आज केजीएफ को इस मुकाम पर पहुंचा दिया है और इसी के साथ चैप्टर 2 के प्रति प्रत्याशा एक अलग स्तर पर पहुंच गई है। केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशान्त नील ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ तारीख की घोषणा की है। ‘केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र’ 8 जनवरी की सुबह 10:18 बजे हम्बेल फिल्म्स हैंडल पर रिलीज़ किया जाएगा।

इस पोस्ट में यश एक अजीबोगरीब और डार्क स्थान पर बैठे हुए नज़र आ रहे है। फिल्म का टीजर 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा। यह टीज़र यश के प्रशंसकों के लिए उनके जन्मदिन पर एक उपहार होगा। ‘केजीएफ 2’ का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, हम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया।

 

Raveena Tandon