'कोलार गोल्ड फील्ड' फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज, आएगी दो पार्ट में, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना
Priti Kushwaha
Publish: Nov, 10 2018 11:08:56 (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:08:57 (IST)
'कोलार गोल्ड फील्ड' फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज, आएगी दो पार्ट में, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना

'KGF' के ट्रेलर को फेमस निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने खूब पसंद किया।

'बाहुबली' फिल्म को टक्कर देती कन्नड़ मूवी 'KGF' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर इसने धूम मचा दी है। 'KGF' के ट्रेलर को न सिर्फ फैंस ने पसंद किया बल्कि इसे फेमस निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी खूब पसंद किया। यही नहीं उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म की जमकर तारीफ की। बता दें कि 'KGF' फिल्म का पूरा नाम 'कोलार गोल्ड फील्ड' है। फिल्म के ट्रेलर से यह भी साफ हो गया है कि बाहुबली की तरह ही 'KGF' का भी सीक्वेल आएगा।

 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी:
फिल्म 'कोलार गोल्ड फील्ड' की कहानी मजदूरों के शोषण और संघर्ष की कहानी पर आधारित है। वहीं ट्रेलर में एक्शन और डॉयलॉग की भरमार है। ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनने वाली बड़ी फिल्म है। फिल्म में साउथ एक्टर यश मुख्य भुमिका में हैं। मूवी में वह रॉकी का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है की किस तरह रॉकी मुंबई की सड़कों पर जूता पॉलिश कर अपना सफर शुरू करता है जिसके बाद वह कर्नाटक में कोलार क्षेत्रों के सोने की खानों में जा पहुंचता है। यहां तक पहुंचने का उसका सफर काफी मुश्किलों भरा होता है। फिल्म में रॉकी एक एंग्री मैन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

 

kgf trailer out relese on 21st dec 2018

एक ही दिन रिलीज हो रही दो बड़ी फिल्में:
सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और 'KGF' एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ये दोनों फिल्में 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दोनों बड़ी फिल्में एक ही दिन रिलीज होने से इनकी कमाई पर असर पड़ सकता है। 'KGF' की बात करें तो ये फिल्म पांच भाषाओं मलयालम, हिंदी, कन्नड़, चीनी और जापानी में रिलीज होगी। वहीं इसका ट्रेलर भी इन सभी भाषाओं में रिलीज किया गया है। यह फिल्म 70 के दशक पर आधारित है। प्रशांत नील ने फिल्म की कहानी लिखने के साथ ही इसे निर्देशित भी किया है। यश के अलावा इसमें श्रीनिधि शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।