किच्चा सुदीप की 3डी फिल्म 'विक्रांत रोना' 19 अगस्त को होगी थिएटर्स में रिलीज

By: पवन राणा
| Published: 16 Apr 2021, 08:35 PM IST
किच्चा सुदीप की 3डी फिल्म 'विक्रांत रोना' 19 अगस्त को होगी थिएटर्स में रिलीज

किच्चा सुदीप की अपकमिंग 3डी फिल्म 'विक्रांत रोना' की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है। यह मूवी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी का मोशन पोस्टर पिछले दिनों लॉन्च किया गया था।

मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता किच्चा सुदीप की अपकमिंग 3डी फिल्म 'विक्रांत रोना' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म बड़े पैमाने पर शूट हुई और 3डी फॉरमेेट में रिलीज होगी। फिल्म में सुदीप के अलावा निरूप भंडारी और नीता अशोक प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

'तैयारी और मेकिंग को किया एंजॉय'
किच्चा सुदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया,' इस फिल्म की तैयारी और मेकिंग की प्रोसेस को एंजॉय करने के बाद अब नए उत्साह का समय है। हम 'विक्रांत रोना' की टीम ये बताते हुए खुश और उत्साहित हैं कि यह मूवी 19 अगस्त, 2019 को थिएटर्स में रिलीज होगी।' बता दें कि इस फिल्म टाइटल लोगो अनवेल विश्व की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किया गया था। दावा किया जाता है कि ऐसा करने वाली यह दुनिया की पहली फिल्म है। इसी माह 15 अप्रेल को 'विक्रात रोना' का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्ध डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें : 'दबंग 3' के को-स्टार किच्चा सुदीप को सलमान खान ने गिफ्ट की BMW, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज

14 भाषाओं में होगी रिलीज
गौरतलब है कि 'विक्रांत रोना' को भी अन्य फिल्मों की तरह कोरोना महामारी के चलते समय से नहीं लाया जा सका। पिछले साल अगस्त में इसका पहला पोस्टर लॉन्च किया गया था। इसके बाद जनवरी में टाइटल लोगो रिलीज किया गया। यह 3डी फिल्म 55 देशों में हिन्दी सहित 14 भाषाओं के साथ 19 अगस्‍त को थिएटर्स में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें : 'दबंग 3' के विलेन किच्चा सुदीप का खुलासा: असल में हुई मारपीट, मैं और सलमान जानवरों की तरह लड़े

बेस्ट तकनीशियन हैं फिल्म का हिस्सा
फिल्म के निर्माताओं में से एक जैक मंजूनाथ का कहना है,'हम दुनिया के नए नायक, 'विक्रांत रोना' को दर्शकों के समक्ष उनकी पसंद की भाषा में पेश करने का प्रयास कर रहे हैं। विजुअली यह फिल्म बहुत ही अद्भुत है। हमें बेसब्री से इंतजार है कि हम इस फिल्म के जरिए लोगों का मनोरंजन करें।' वहीं, निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं,'फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों से चल रहा है। कुछ सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम सब मिलकर हमारे दर्शकों के समक्ष 'विक्रांत रोना' की दुनिया को सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिखाने का अथक प्रयास कर रहे हैं।'