script

5वें ही दिन सलमान खान की ‘भारत’ को लगा जोरदार झटका, साउथ की इस फिल्म ने कमाई में छोड़ा कोसो पीछे, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2019 06:43:26 pm

Submitted by:

Amit Singh

विश्वकप के मैच का भी सलमान की इस फिल्म पर कुछ खास असर नहीं पड़ा।

Kolaigaran And Bharat Poster

Kolaigaran And Bharat Poster

पूरे देश में इन दिनों सलमान खान ( Salman Khan ) की फिल्म भारत’ जोरदार कमाई कर रही है। यह फिल्म अब तक 150 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी रफ्तार थामे नहीं थम रही है। विश्वकप के मैच का भी सलमान की इस फिल्म पर कुछ खास असर नहीं पड़ा। हालांकि साउथ की एक फिल्म ने ‘भारत’ को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है।

चेन्नई के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो रिकॉर्ड सामने आए हैं उसके मुताबिक ‘अलादीन’ पांचवें स्थान पर, ‘एक्स मेन डार्क फीनिक्स’ चौथे स्थान पर, NGK तीसरें स्थान पर, ‘भारत’ दूसरे स्थान पर वहीं Kolaigaran पहले स्थान पर काबिज है।

 

https://twitter.com/hashtag/Aladdin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘भारत’ की बात करें तो सलमान की यह फिल्म पूरे देश में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी। वहीं इस फिल्म के सामने अभी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नही हो रही है। आने वाले समय में शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो