scriptमोलभाव करते पकड़ी गई ये मशहूर एक्ट्रेस, केआरके ने शेयर किया स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो, मचा हंगामा, हुआ वायरल | KRK Exposes Sambhavna Seth With a Sting Operation Video About Charges | Patrika News

मोलभाव करते पकड़ी गई ये मशहूर एक्ट्रेस, केआरके ने शेयर किया स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो, मचा हंगामा, हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2020 04:43:51 pm

बिग बॉस 13 की सच्चाई लोगों के सामने लाने के बाद केआरके ने इस मशहूर एक्ट्रेस का मोलभाव करते स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो किया शेयर, मचा हंगामा, हुआ वायरल….

Sambhavna Seth

Sambhavna Seth

बॉलीवुड अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान Kamal Rashid Khan इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के पहचाने जाते हैं। बिग बॉस सीजन 13 के दौरान केआरके आए दिन ट्वीट करते थे। उनकी भविष्यावाणी भी सच हुई। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स चैनल के दामाद है और वे ही विजेता बनेंगे। इसके बाद से कमाल आर खान लोगों के चहेते बन गए हैं।

 

Sambhavna Seth
हाल ही उन्होंने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा संभावना सेठ ( Sambhavna Seth ) का एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन चुका है। इस वीडियो में वह सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मोटी रकम लेने की बात करती नजर आ रही हैं।
Sambhavna Seth

वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा,’हाहा… मेरी दोस्त संभावना जमकर रुपए छाप रही हैं….’ वैसे इस वीडियो के बारे में बात करें तो ‘अदाकारा संभावना सेठ किसी व्यक्ति से सोशल मीडिया पर किए जाने वाले पोस्ट के लिए मोलभाव कर रही हैं और बता रही हैं कि वो एक पोस्ट के लिए कितने रुपए चार्ज करेंगी। संभावना सेठ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट करने की बात कह रही हैं और सामने बैठ व्यक्ति को यू-ट्यूब वीडियो बनाकर प्रमोशन करने का भी ऑफर दे रही हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो