कभी भोजपुरी सिनेमा में छाए थे Krushna Abhishek, एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ यूं लगाए थे ठुमके

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jan 2021, 06:26 PM IST
कभी भोजपुरी सिनेमा में छाए थे Krushna Abhishek, एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ यूं लगाए थे ठुमके
Krushna Abhishek and Rani Chatterjee

  • रानी चटर्जी ने शेयर किया कृष्णा अभिषेक के साथ गाना
  • भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • कृष्णा कर चुके हैं भोजपुरी फिल्मों में काम

नई दिल्ली | टीवी के फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने कैरेक्टर सपना से लोगों को दिलों में खास जगह बना चुके हैं। कृष्णा ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कृष्णा बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं। एक वक्त था जब कृष्णा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी पहचान बना ली थी। हाल ही में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कृष्णा के साथ दिखाई दे रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने रिसेन्टली अपना भोजपुरी गाना आई एम लंदन वाली शेयर किया है। इस गाने में उनके साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। कृष्णा और रानी का ये गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म का है जिसमें कृष्णा लीड रोल में थे। गाने में कृष्णा एक्ट्रेस रानी के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम है। पिछले दिनों वो वेबसीरीज मस्तराम में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वो डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक की बात करें तो वो कपिल शर्मा के शो में सपना के रोल में दिखाई देते हैं। पिछले दिनों वो बिग बॉस के सेट पर भी दिखाई दिए थे। कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को घर के अंदर छोड़ने के लिए वहां पहुंचे थे। उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की थी।