scriptपंजाबी सॅान्ग ‘लैंबॉर्गिनी’ पर बुजुर्ग जोड़े ने लगाए जोरदार ठुमके, बन गए सोशल मीडिया ‘स्टार्स’ | Lamberghini song dance punjabi couple video viral | Patrika News

पंजाबी सॅान्ग ‘लैंबॉर्गिनी’ पर बुजुर्ग जोड़े ने लगाए जोरदार ठुमके, बन गए सोशल मीडिया ‘स्टार्स’

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2019 12:37:36 pm

Submitted by:

Riya Jain

आज हम आपको एक ऐसा Video दिखाएंगे, जिसे देख आप यह कह सकते हैं की उम्र ज्यादा है तो क्या हुआ, दिल जवान होना चाहिए।

पंजाबी सॅान्ग 'लैंबॉर्गिनी' पर बुजुर्ग जोड़े ने लगाए जोरदार ठुमके, बन गए सोशल मीडिया 'स्टार्स'

पंजाबी सॅान्ग ‘लैंबॉर्गिनी’ पर बुजुर्ग जोड़े ने लगाए जोरदार ठुमके, बन गए सोशल मीडिया ‘स्टार्स’

Viral Video: शादी पार्टियों में आजकल डांस करना या गाना गाना अपने आप में एक बड़ी अचीवमेंट होती है। हर शादी में आजकल कोरियोग्राफर्स को बुलाया जाता है, कई दिनों तक चाचाजी, मामीजी को डांस की प्रेक्टिस करवाई जाती है और अंत में वो दिन आता है जब सभी को अपना टैलेंट स्टेज पर दिखाना पड़ता है।

lamberghini-song-dance-punjabi-couple-video-viral

खैर, यह सभी चीजें आज मनोरंजन का एक अहम हिस्सा बन गई हैं। लेकिन इन सभी रिश्तेदारों में हमारे बड़े यानि नानी, दादी इन सभी चीजों से दूर रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा Video दिखाएंगे, जिसे देख आप यह कह सकते हैं की उम्र ज्यादा है तो क्या हुआ, दिल जवान होना चाहिए।

 

lamberghini-song-dance-punjabi

बता दें इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक 45-50 साल का कपल पंजाबी गाने ‘Lamberghini’ पर डांस करता नजर आ रहा है। यह डांस देख आप कह ही नहीं सकते की इनकी उम्र 40 पार है।

 

lamberghini-song-dance-video

यह वीडियो उनकी बेटी गीताना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आया की अब हर जगह इसे शेयर किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो