scriptluxury life of sangeetha balan who arrested for sex racket | सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड अभिनेत्री संगीता जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ, तस्वीरें होश उड़ा देंगी | Patrika News

सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड अभिनेत्री संगीता जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ, तस्वीरें होश उड़ा देंगी

लड़कियों को फिल्मों में रोल देने का झांसा देकर लाया जाता था

Published: June 05, 2018 03:20:46 pm

संगीता बालन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। इन दिनों वह सेक्स रैकेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चेन्नई के एक रिजॉर्ट में संगीता अपने एक साथी सतीश के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थी। पुलिस ने उस रिजॉर्ट पर छापा मारा और संगीता समेत सतीश और चार लड़कियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया।
sangeetha Balan
sangeetha Balan
फिल्मों में काम दिलाने का लालच:

माना जा रहा है कि संगीता और सतीश इन चार लड़कियों से देह व्यापार का धंधा कराते थे। इन लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का लालच दिया जाता था। मनोज नाम का व्यक्ति लड़कियों को फिल्मों में काम देने के नाम पर गुमराह करता और देह व्यापार के लिए लाता था। बता दें कि सभी आरोपियों को 15 दिन की पूछताछ के लिए जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि इस सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड संगीता बालन ही है। इस बात का खुलासा इंस्पेक्टर महालक्ष्मी ने किया है।
 

सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड अभिनेत्री संगीता जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ, तस्वीरें होश उड़ा देंगी

संगीता कि लग्जरी लाइफ:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री संगीता बालन काफी लग्जरी जीती है। सोशल मीडिया पर संगीता ने जो तस्वीरें अपलोड की हैं, उनमें महंगी- महंगी साड़ियां, गोल्ड सेट के साथ पहनावे और महंगी-महंगी कारों से संगीता की लग्जरी लाइफ का अंदाजा लगाया जा सकता है।

दो सालों से चला रही थी रैकेट:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संगीता पिछले दो सालों से देह व्यापार का रैकेट चला रही थी। बताया जा रहा है कि रैकेट में शामिल लड़कियां टीवी-फिल्म में काम कर हैं। इन लड़कियों को फिल्मों में रोल देने का झांसा देकर लाया जाता था फिर इन्हें देह व्यापार के धंधे में शामिल कर दिया जाता था।
 

सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड अभिनेत्री संगीता जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ, तस्वीरें होश उड़ा देंगीटीवी शो से हुई फेमस:
संगीता बालन टीवी पर आने वाले शो 'वानी-रानी' से पॉपूलर हुई थी। वह कई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम कर चुकी है। संगीता ने बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम के साथ भी काम किया है।
तमिल इंडस्ट्री के कई और नाम भी आ सकते हैं सामने:

शुरुआती जांच में संगीता के देह व्यापार रैकेट में अन्य कई अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले में तमिल इडंस्ट्री की अभी कई स्टार्स के नाम सामने आ सकते हैं, जिसकी जाँच अभी चल रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

ओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारणभारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'पापा के खजानें को 25 साल बाद लेकर आए घर, जानें चोरी की गई Royal Enfield Bullet को खोजने की अद्भुत कहानीसेना में भर्ती की तैयारी के दौरान लिया संकल्प, जम्मूकश्मीर से कन्याकुमारी तक करेगा पैदल यात्राक्या है IREDA, मोदी सरकार क्यों इसमें करने जा रही 1500 करोड़ रुपए का निवेश, जानिए सब कुछUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.