साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खाते हुए सील, चौंकाने वाली वजह आई सामने
Priti Kushwaha
Publish: Dec, 28 2018 12:06:21 (IST)
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खाते हुए सील, चौंकाने वाली वजह आई सामने

कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 140 करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति बताई जाती है।

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का सर्विस टैक्स ना चुकाने के चलते माल एवं सेवा कर विभाग (GST Department) ने उनके 2 बैंक खातों को फ्रीज कर दिया हैं। एक्टर पर आरोप है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड अंबैसडर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से मिली रकम पर कर योग्य सेवाओं के लिए सर्विस टैक्स नहीं चुकाया है वहीं विभाग के मुताबिक महेश बाबू पर कुल 18.5 लाख रुपये का बकाया कर था। जिसके बाद महेश बाबू के एक्सिस बैंक और आइसीआइसीआइ बैंक खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए फ्रीज कर दिया है। इस राशि में कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है। इसमें कर, ब्याज और जुर्माना दोनों शामिल है।

 

south superstar mahesh babu

जीएसटी विभाग के अधिकारी के मुताबिक इस मामले में महेश को कोई राहत नहीं मिली है। अधिकारी ने कहा, 'हमने बैंक खातों को अटैच कर वसूली शुरू की है। हमें आज एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये मिले हैं। आईसीआईसीआई बैंक शुक्रवार(28 दिसंबर) को भुगतान करेगा।'

 

superstar mahesh babu

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साउथ फिल्में के जाने माने अभिनेता हैं। यही नहीं वह साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 140 करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति बताई जाती है। यही नहीं वो एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रु. चार्ज करते हैं।