साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने से किया मना, बताई ये बड़ी वजह
Priti Kushwaha
| Updated: 06 Mar 2019, 02:49:09 PM (IST)
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने से किया मना, बताई ये बड़ी वजह
Mahesh Babu

महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'महर्षि' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। महेश बाबू ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों महेश अपनी आने वाली फिल्म 'महर्षि' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में महेश बाबू ने एक बड़ी बात का खुलासा किया कि वह फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ अगली फिल्म नहीं कर रहे हैं। उन्होंने रचनात्मक मुद्दे (Creative Differences) को लेकर काम रोक दिया है।

 

Mahesh Babu

महेश बाबू ने यह बात की घोषणा एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने कहा, 'क्रिएटिव इश्यू के चलते मैं सुकुमार के साथ फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं। उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। फिल्ममेकर का हमेशा सम्मान। ‘1 : निनोक्काडाइन’ क्लासिक और अलग तरह की फिल्म होगी। इस फिल्म में काम करते हुए मैंने हर पल को जिया है।' बता दें कि पहले ऐसी चर्चा थी की वह सुकुमार एक साथ तेलुगू साइकोलाजिकल थ्रिलर '1 : निनोक्काडाइन' फिल्म में काम कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

 

Mahesh Babu

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'महर्षि' में नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर वामसी पैदिपल्ली की ये फिल्म 25 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर वह लगातार चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो महेश ने अनिल रेविपुडी के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है। अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। सुनने में आ रहा है की जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

Show More