scriptसाउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने से किया मना, बताई ये बड़ी वजह | Mahesh Babu big Statment he no to work with director Sukumar | Patrika News

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने इस डायरेक्टर के साथ काम करने से किया मना, बताई ये बड़ी वजह

locationमुंबईPublished: Mar 06, 2019 02:49:09 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

महेश बाबू जल्द ही फिल्म ‘महर्षि’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।

Mahesh Babu

Mahesh Babu

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। महेश बाबू ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों महेश अपनी आने वाली फिल्म ‘महर्षि’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में महेश बाबू ने एक बड़ी बात का खुलासा किया कि वह फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ अगली फिल्म नहीं कर रहे हैं। उन्होंने रचनात्मक मुद्दे (Creative Differences) को लेकर काम रोक दिया है।

https://twitter.com/urstrulyMahesh/status/1102598963507724288?ref_src=twsrc%5Etfw
Mahesh Babu

महेश बाबू ने यह बात की घोषणा एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने कहा, ‘क्रिएटिव इश्यू के चलते मैं सुकुमार के साथ फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं। उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। फिल्ममेकर का हमेशा सम्मान। ‘1 : निनोक्काडाइन’ क्लासिक और अलग तरह की फिल्म होगी। इस फिल्म में काम करते हुए मैंने हर पल को जिया है।’ बता दें कि पहले ऐसी चर्चा थी की वह सुकुमार एक साथ तेलुगू साइकोलाजिकल थ्रिलर ‘1 : निनोक्काडाइन’ फिल्म में काम कर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Mahesh Babu

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘महर्षि’ में नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर वामसी पैदिपल्ली की ये फिल्म 25 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर वह लगातार चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो महेश ने अनिल रेविपुडी के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है। अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। सुनने में आ रहा है की जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो