सलमान का ​करियर बनाने वाला ये अभिनेता अब रजनीकांत को देता है टक्कर

By: Preeti Khushwaha
| Published: 26 Jan 2018, 04:51 PM IST
सलमान का ​करियर बनाने वाला ये अभिनेता अब रजनीकांत को देता है टक्कर
mahesh babu, salman khan

सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक 26 जनवरी के मौके पर रिलीज कर दिया गया है

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बात की जाए तो उन्होंने एक से बड़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उन्हीं में से एक फिल्म है 'वॉन्टेड'। सलमान की ये फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉलीवुड के टाइगर की किस्मत बदल दी थी। इस एक्शन फिल्म से सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी कि फिर वे रूके ही नहीं। आप जानते हैं कि ये फिल्म बॉलीवुड में रिलीज होने से पहले टॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म को सुपरहिट बनाने वाला कोई और नहीं साउथ का हैंडसम एंड डैशिंग सुपरस्टार महेश बाबू हैं। ये फिल्म तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म ‘पोकिरी (2006)’ पर आधारित थी। अपने लुक और एक्टिंग के चलते महेश बाबू की फैंन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

महेश बाबू के फैंनस के लिए और बड़ी खुशखबरी है। सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक 26 जनवरी के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। ‘भारत आने नेनु’ नाम की इस फिल्म में महेश बाबू का लुक डैशिंग लग रहे हैं और ये फोटो वायरल हो चुकी है।

आज अपने लुक और स्टाइल के कारण करोणों दिलों में राज करने वाले महेश बाबू ने चार साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। धीरे—धीरे उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर दिए। इसके साथ ही वो आज साउथ के सबसे पॉपुलर स्‍टार्स में से एक हैं। साउथ का यह सुपरस्‍टार कमाई के मामले में रजनीकांत को भी टक्‍कर देता है और खबरें आई थीं कि फिल्‍म 'स्‍पाइडर' के लिए उन्‍होंने 25 करोड़ रुपये लिए थे।

वहीं अगर हम महेश बाबू के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को बेहतर तरीके से मैनेज करना जानते हैं। आपके बता दें कि अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस नर्मता शिरोडकर उनकी पत्नी हैं। जो उनसे 4 साल उम्र में बड़ी हैं।

Salman Khan