scriptमैडम तुसाद म्यूजियम के लिए बेहद खास है साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू, जानें क्या है वजह | Mahesh Babu wax statue is very special for Madame Tussauds singapore | Patrika News

मैडम तुसाद म्यूजियम के लिए बेहद खास है साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू, जानें क्या है वजह

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2019 04:00:38 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

मैडम तुसाद म्यूजियम के लिए बेहद खास है साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू, जानें क्या है वजह

mahesh babu

mahesh babu

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) उन चुनिंदा खुशनसीबों में से एक हैं जिनकी मोम की प्रतिमा (वैक्स स्टैच्यू) बनाकर उन्हें सम्मानित किया गया है और उनके प्रशंसकों की संख्या के मद्देनजर अभिनेता के मैडम तुसाद संग्रहालय में रखी उनकी मोम की प्रतिमा (Mahesh Babu wax statue) को सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था।

mahesh babu

यह मोम की प्रतिमा महेश बाबू के लिए ही नहीं, बल्कि मैडम तुसाद (सिंगापुर) के लिए भी बेहद खास रही है, क्योंकि यह पहली बार हुआ, जब किसी मोम प्रतिमा का अनावरण सिंगापुर के बाहर किया गया है। आयोजन के बाद मोम की प्रतिमा को वापस सिंगापुर ले जाया जाएगा और सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए रखा जाएगा। उनके प्रशंसकों को सुपरस्टार महेश की मोम की प्रतिमा के करीब जाने और उसके साथ सेल्फी लेने का मौका मिला।

mahesh babu

महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘महर्षि’ उनके कॅरियर की 25वीं फिल्म है। इस फिल्म का पहला लुक और टीजर उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई थीं। यह फिल्म इसी महीने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो