दो महीनों से विदेश में फंसे अभिनेता Prithviraj अपनी पूरी टीम के साथ लौटे भारत, शूटिंग के लिए गए थे जॉर्डन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 May 2020, 04:31 PM IST
दो महीनों से विदेश में फंसे अभिनेता Prithviraj अपनी पूरी टीम के साथ लौटे भारत, शूटिंग के लिए गए थे जॉर्डन
Malayalam Actor Prithviraj Sukumaran Return To india From jordan With His Team

  • मलायलम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ( Malayalam Actor Prithviraj Sukumaran ) जॉर्डन से अपनी टीम संग लौटे देश
  • वह आज सुबह कोच्ची एयरपोर्ट ( Kochi Airport ) पर टीम संग हुए स्पॉट
  • 14 दिनों तक क्वारनटीन ( Quarantine ) में रहेंगे

नई दिल्ली। इस वक्त दुनिया के कई देश कोरोनावायरस ( Coronovirus ) से लड़ रहे हैं। अच्छे-अच्छे शक्तिशाली देश इस महामारी के आगे अपने घुटने टेक चुके हैं। महीनों बाद कई देशों में लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। ताकि संक्रमण ( Virus ) को फैलने से रोका जा सके हैं। अचानक से लॉकडाउन घोषित होने से सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है। जो अपने परिवार से दूर किसी और देश और राज्य में हैं। वहीं लॉकडाउन की वजह से कई दिक्कतों का सामना विदेशों में फंसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को भी करना पड़ रहा है। इस बीच एक मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ( Malayalam Actor Prithviraj Sukumaran ) को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबरों की मानें तो पृथ्वीराज सुकुमारन लॉकडाउन की वजह से काफी लंब से जॉर्डन ( Return To india From jordan ) में फंसे हुए थे। लेकिन खबरों की माने तो वह अब अपने 57 क्रू मैबर्स ( 57 Crew Members ) के साथ देश वापस लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि वह फिल्म 'आदुजीवथिम' ( Aadujeevitham ) की शूटिंग के चलते जॉर्डन गए थे। कोरोनावायरस के चलते अचानक से लॉकडाउन की घोषणा हो गई। जिसकी वजह से वह अपनी टीम के साथ वहीं फंस गए। उन्हें आज सुबह कोची एयरपोर्ट ( Kochi Airport ) पर अपनी टीम के साथ स्पॉट किया गया। देश वापसी के बाद पृथ्वीराज ने भी इंस्टागाम्र ( Prithviraj Instagram ) पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। सामने आई तस्वीरों में पृथ्वीराज के लंबे बाल और बड़ी हुई दाढ़ी दिखाई दी। उनके चेहरे पर मास्क और आंखो पर काले रंग का चश्मा लगा दिखाई दिया ।

बता दें पृथ्वीराज बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारण और आदुजीवथिम ( Aadujeevitham ) फिल्म की टीम पिछले दो महीनों से जॉर्डन में फंसी थी। ये सभी फिल्म के दूसरे हिस्से को पूरा करने के लिए गये थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगने के कारण 16 मार्च से वहीं फंस गए थे। फिल्म Aadujeevitham को डायरेक्टर बेल्सी ( Director Blessy ) बना रहे हैं।

Show More