scriptकेरल : अभिनेता दिलीप की 5वीं जमानत याचिका 26 सितंबर तक टाली | Malayalam actress abduction: Dileeps fourth bail plea rejected | Patrika News
टॉलीवुड

केरल : अभिनेता दिलीप की 5वीं जमानत याचिका 26 सितंबर तक टाली

केरल : अभिनेता दिलीप की 5वीं जमानत याचिका 26 सितंबर तक टाली….

Sep 19, 2017 / 07:55 pm

भूप सिंह

dileep

dileep

केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को अभिनेता दिलीप की पांचवीं जमानत याचिका की सुनवाई अगले हफ्ते तक के लिए टाल दी है। वह लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में आरोपी हैं। अभिनेता जुलाई से जेल में हैं। दिलीप की जमानत याचिका इससे पहले दो बार ट्रायल कोर्ट और दो बार उच्च न्यायालय द्वारा खारिज की जा चुकी है।

शाह की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान उच्च न्यायालय ने अभियोजन पक्ष को पूछताछ संबंधी विवरण को एक मोहरबंद लिफाफे में डालकर दाखिल करने को कहा और जमानत पर सुनवाई को 26 सितंबर तक के लिए टालते हुए उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार से उस दिन इस मामले में अपनी राय देने के लिए कहा है। पुलिस ने कहा था कि वह जांच कर रही है और उसे अधिक समय की आवश्यकता है जिसके बाद अदालत ने यह निर्देश दिए। इसी मामले में उच्च न्यायालय 25 सितंबर को उनकी अभिनेत्री पत्नी काव्या माधवन और उनके करीबी दोस्त अभिनेता व निर्देशक नादिर शाह की जमानत पर सुनवाई करने वाली है।

इसी तरह, अदालत ने काव्या माधवन की याचिका पर सुनवाई करते हुए अभियोजन पक्ष से जवाब मांगा और मामले को आगे के लिए टाल दिया। इस मामले की अगले सप्ताह तक सुनवाई होने की संभावना है। शाह से रविवार को दूसरी बार पूछताछ की गई जोकि चार घंटे से अधिक समय तक चली। काव्या से पिछले महीने पूछताछ की गई थी।

अभिनेत्री का अपहरण 17 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले रास्ते पर किया गया था। उन्हें दो घंटों के लिए उनके वाहन में जबरन घुमाया गया जिसके बाद अभिनेता-निर्देशक लाल के घर के सामने फेंक दिया गया जहां से पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके सहयोगियों को एक सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों से पूछताछ के बाद दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Entertainment / Tollywood / केरल : अभिनेता दिलीप की 5वीं जमानत याचिका 26 सितंबर तक टाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो